A
Hindi News वायरल न्‍यूज दिमाग वाले इंसान ही बता पाएंगे इस सवाल का जवाब, अगर आपके पास है तो आप बताइए

दिमाग वाले इंसान ही बता पाएंगे इस सवाल का जवाब, अगर आपके पास है तो आप बताइए

@PicturesFoIder नाम के ट्विटर अकाउंट से एक सवाल पूछा गया जो कि सोशल मीडिया पर आजकल खूब वायरल हो रहा है। जिसका जवाब अच्छे-खासे तेज लोग भी नहीं दे पा रहे हैं।

इस सवाल का सही जवाब...- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA इस सवाल का सही जवाब दें।

सोशल मीडिया पर ऐसे कई पहेलियों वाले सवाल आते हैं। जिसे देख लोगों के दिमाग घुम जाता है। हाल में ट्विटर पर एक ऐसा ही सवाल वायरल हो रहा है। जिसे हल करने में अच्छे-अच्छे लोगों के पसीने छूट गए। अब आपकी बारी है, देखते हैं कि आप कितना तेज हैं। अगर आपने इस सवाल का सही जवाब दे दिया तो समझिए कि आप बहुत होशियार आदमी हैं। 

अंडे से जुड़े इस सवाल का जवाब दीजिए

तो चलिए अब सवाल क्या है ये जान लेते हैं। सवाल ये पूछा गया है कि एक आदमी के पास 6 अंडे हैं। जिसमें से उसने 2 तोड़ दिए, 2 अंडों को उसने फ्राई कर दिया और 2 अंडे वह खा गया तो बताइए कि अब उसके पास कुल कितने अंडें बचे हैं। इसका जवाब कई लोगों ने दिया लेकिन उनमें से 99% लोग फेल रहे। इस सवाल को ट्विटर पर @PicturesFoIder नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिए जाने तक इस पोस्ट को 5 करोड़ लोगों ने देखा और डेढ़ लाख लोगों ने लाइक किया है। जबकि लाखों यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में इसके जवाब लिखकर भेजे।

ये रहा सवाल का सही जवाब 

क्या आपको मिला इस सवाल का जवाब। अगर हां, तो खुद से अपनी पीठ थपथपाइए और खुद को शाबाशी दीजिए। अगर जवाब नहीं मिला तो कोई बात नहीं हम आपकी मदद करने के लिए हैं। चलिए अब इस सवाल का जवाब बता देते हैं। इसका सही जवाब है 4। 4 इसलिए क्योंकि उस शख्स के पास कुल 6 अंडे थे। जिसमें से दो अंडे वह खा गया। दो को तोड़ा और दो को फ्राई कर दिया। तो खाया सिर्फ उसने 2 ही अंडे हैं। बाकी के 4 अंडे तो उसके पास ऐसे ही बचे हुए हैं। 

ये भी पढ़ें:

Robot के सामने पति लगने लगा खराब, चैट करते-करते दिल दे बैठी महिला

ये है दुनिया की सबसे महंगी केतली, कीमत इतनी कि कभी चाय रखने का मन ही नहीं होगा