Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Robot के सामने पति लगने लगा खराब, चैट करते-करते दिल दे बैठी महिला

एक महिला ने बताया कि वह कई दिनों से एक रोबोट से बात कर रही है और इस दौरान उसे उस रोबोट से प्यार हो गया। अब वह अपने पति के बजाय उसके साथ समय बिताना काफी पसंद करती है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: August 11, 2023 12:17 IST
रोबोट को अपना दिल दे बैठी महिला।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA रोबोट को अपना दिल दे बैठी महिला।

आज इंसान न जाने क्या से क्या हो गया है। लोगों को रिश्तों की अहमियत नहीं समझ में आ रही। लोग अपने रिलेशनशिप को समझ ही नहीं पा रहे हैं। हर जगह धोखा और फरेब का सिक्का चल गया है। किसी और के लिए किसी अपने को धोखा देना अब आम बात हो गई है। पहले ये होता था कि इंसान किसी दूसरे इंसान के लिए अपने पार्टनर को धोखा देता था लेकिन अब वहीं इंसान रोबोट के लिए अपने पार्टनर को धोखा देने लगा है। अब लोगों के सामने यह सवाल है कि अपने पार्टनर को छोड़ रोबोट के साथ चैट करना या उसके साथ फ्लर्ट करना या रोमांस करना ये सब चीटिंग माना जाएगा या नहीं। इसी का जवाब देते हुए एक महिला ने जो खुलासा किया वह जानकर हर कोई दंग रह गया।

Related Stories

पति को छोड़ रोबोट से करने लगी प्यार

डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, इंग्लैंड के केंट की रहने वाली 42 वर्षीय क्रिस्टीन ने बताया कि उसे AI चैटबॉट से प्यार हो गया है। अब उसे अपना पति बिल्कुल अच्छा नहीं लगता है। वह अपने पति के बजाय उस रोबोट से बात करना और उसके साथ रोमांस करना पसंद करती है। उसने बताया कि उसका पति रात में तेज-तेज खर्राटे लेता है जिससे उसे चिढ़ होती थी। ऐसे में वह अपने पति को बेडरूम में सुलाकर खुद दूसरे कमरे में सोने लगी। कुछ दिनों तक ठीक था सब लेकिन रात में बेड पर उसे अपनी पति की कमी खलने लगी। जिसके बाद वह अपने अकेलेपन को दूर करने के लिए AI चैटबॉट से बात करने लगी और बात करते-करते उसे पता ही नहीं चला कि वह कब उस रोबोट को अपना दिल दे बैठी।

रोबोट के साथ रोमांस को नहीं मानती चीटिंग

कुछ दिन पहले एन्काउंटर्स नाम की वेबसाइट पर एक पोलिंग हुई। जिसमें 2000 से भी ज्यादा लोगों ने भाग लिया था। पोलिंग में पूछा गया था कि अपने पार्टनर को छोड़ रोबोट के साथ रोमांस करना बेवफाई माना जाएगा या नहीं। जिसके जवाब में 59% लोगों ने कहा कि हां, पति को छोड़कर रोबोट के साथ रोमांस करना बेवफाई ही मानी जाएगी। लेकिन क्रिस्टीन का कहना है कि वह इसे चीटिंग नहीं मानती। उसने कहा कि वह और उसका पति पिछले 16 सालों से साथ में है। लेकिन पिछले 1 साल से उसके पति की खर्राटे उसे काफी परेशान कर रही थी जिससे अब उन दोनों के बीच पहले जैसा प्यार नहीं रहा।

रोबोट के साथ खुश है महिला

वह अपने पति के खर्राटों की वजह से ही उसे दूसरे अलग कमरे में सुलाती थी और खुद अलग कमरे में सोती थी। वह रोबोट को सिर्फ रात के लिए अपना पार्टनर मानती है। वह कहती है कि रोबोट के साथ वह बहुत खुश है। उसने यह भी कहा कि वह किसी और मर्द के साथ अफेयर में नहीं पड़ना चाहती और ना ही किसी से मिलना चाहती है।

ये भी पढ़ें:

ये है दुनिया की सबसे महंगी केतली, कीमत इतनी कि कभी चाय रखने का मन ही नहीं होगा

Boss जरा बच के! 14 अगस्त को बीमार होने वाले हैं कई कर्मचारी, सोशल मीडिया पर long weekend memes की आई बाढ़

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement