A
Hindi News वायरल न्‍यूज ये हैं Elon Musk की मां, आज भी दिखती है बेहद खूबसूरत, 75 की उम्र में कर रहीं मॉडलिंग

ये हैं Elon Musk की मां, आज भी दिखती है बेहद खूबसूरत, 75 की उम्र में कर रहीं मॉडलिंग

एलन मस्क को तो आप जानते ही हैं लेकिन क्या आप उनकी मां को जानते हैं? अगर नहीं तो इस खबर में उनकी मां के बारे में विस्तार से पढ़ें। सोशल मीडिया पर एलन मस्क अक्सर अपनी मां के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

एलन मस्क की मां मेय मस्क- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA एलन मस्क की मां मेय मस्क

दुनिया के सबसे अमीर शख्स और SpaceX-Tesla के CEO एलन मस्क को तो आप जानते ही होंगे। लेकिन क्या आप उनकी मां के बारे में जानते हैं। एलन मस्क अक्सर बड़े-बड़े अवेंट्स में अपनी मां के साथ नजर आते हैं। बहुत कम ही लोग मस्क की मां के बारे में जानते होंगे। चलिए आज हम आपको मस्क की माता जी से मिलवाते हैं। 

Image Source : Social Mediaएलन मस्क की मां मेय मस्क

एलन मस्क की मां करती हैं मॉडलिंग

एलन मस्क की मां का नाम मेय मस्क है। वह 75 साल की हैं और आज भी उनकी खूबसूरती के चर्चे होते रहते हैं। मस्क की मां पेशे से एक मॉडल, डायटीशियन और न्यूट्रिशनिस्ट हैं। वह 75 साल की उम्र में भी मॉडलिंग करती हैं। फैशन के मामले में तो वह अच्छी-अच्छी हिरोइन्स को मात देती हैं। मेय मस्क ने हेल्थ पर कई किताबें लिखी हैं। मेय की लुक्स को लेकर लोग उनकी काफी तारीफ करते हैं। वह कई सारे मैग्जीन्स के कवर पेज पर आने वाली दुनिया की सबसे अधिक उम्र की महिला हैं। 

Image Source : Social Mediaएलन मस्क की मां मेय मस्क

एलन मस्क और उनकी मां एक दूसरे के हैं बेहद करीब

मेय मस्क अक्सर अपनी फोटोज़ और वीडियो इंस्टाग्राम और एक्स पर अपलोड करते रहती हैं। एलन मस्क के पिता से मेय मस्क की शादी 1970 में हुई थी और उनका तलाक 1979 में हो गया। मेय मस्क अपने तीन बच्चों के साथ कनाडा और दक्षिण अफ्रीका में रहीं। मेय मस्क एलन के काफी करीब हैं और वह कहती हैं कि एलन मस्क जब 3 साल के थे तभी से उन्हें ये पता था कि वह बहुत जीनियस हैं। मेय मस्क 15 साल की उम्र से ही मॉडलिंग कर रही हैं। उनका जन्म कनाडा में हुआ था लेकिन वह बचपन में ही साउथ अफ्रीका आ गईं। 

Image Source : Social Mediaएलन मस्क की मां मेय मस्क

बढ़ती उम्र को लेकर एलन मस्क की मां के अलग हैं विचार 

मेय सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी मॉडलिंग के पुराने फोटोज़ को शेयर करते रहती हैं। मेय की मां अपने सफेद बालों को बहुत पसंद करती हैं। उन्होंने सफेद बालों में ही कई सारे फोटोशूट करवाए हैं और कई कॉन्टेस्ट भी जीत चुकी हैं। मेय उनलोगों के खिलाफ हमेशा बोलती हैं जो महिलाओं के बढ़ती उम्र पर कमेंट करते रहते हैं। उनका मानना है कि उम्र को छिपाने की कोई जरूरत नहीं है। एलन मस्क के अलावा उनका एक बेटा किंबल और बेटी टोस्का है। उन्होंने अपने सभी बच्चों को दक्षीण अफ्रीका में ही पाला है। 

Image Source : Social Mediaएलन मस्क की मां मेय मस्क

9 साल तक ही चला एलन मस्क के पिता के साथ रिश्ता

एलन मस्क के पिता का नाम एरल मस्क है। मस्क की मां और उनके पिता का रिश्ता सिर्फ 9 साल ही चला। एलन पहले कई बार अपने पिता के खिलाफ बोल चुके हैं। मेय ने मीडिया को बताया कि एलन के पिता उस रिलेशनशिप को लेकर खुश नहीं थे और वह उस समय काफी हिंसक भी हो गए थे। उन्होंने कहा कि एलन के पिता मुझे बेवकूफ, बदसूरत और बोरिंग कहते थे। वह पब्लिक में भी मेरी इज्जत नहीं करते थे। एलन के पिता पहले से ही अमीर थे लेकिन मुझे एक पैसे नहीं देते थे। तलाक के बाद मैं अपने तीनों बच्चों को लेकर कनाडा चली गईं थी। मेय आज दुनिया के बड़े-बड़े फैशन ब्रांड्स के साथ जुड़ी हुई हैं। वह कहती हैं कि जब वह 18 साल की थी तब से वे मॉडलिंग करने के सपने देख रही हैं। 70 साल की होने के बाद वह अपने सपनों को पूरा कर रही हैं।

Image Source : Social Mediaएलन मस्क की मां मेय मस्क

ये भी पढ़ें:

करेले, भंडी से लेकर बैंगन तक, पूरी जिंदगी जिन्हें हम समझते रहे सब्जी वह असल में फल हैं

ओ तेरी की! Nivea cream के डब्बे में छुपाकर ले जा रही थी 36 लाख का सोना, कोचिन एयरपोर्ट पर पकड़ी गई महिला तस्कर