A
Hindi News वायरल न्‍यूज इस टास्क में तो 'द ग्रेट खली' भी हो गए फेल, वायरल वीडियो पर अब लोग कर रहे मजेदार कमेंट्स

इस टास्क में तो 'द ग्रेट खली' भी हो गए फेल, वायरल वीडियो पर अब लोग कर रहे मजेदार कमेंट्स

द ग्रेट खली के वीडियो अकसर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। उनका वीडियो देखने में तो मजा आता ही है, लेकिन उससे ज्यादा मजा कमेंट सेक्शन में लोगों के मजेदार कमेंट्स पढ़ने में आता है। ऐसा ही कुछ इस वायरल वीडियो के साथ भी हुआ।

Viral- India TV Hindi Image Source : INSTA/ THEGREATKHALI खली का नया वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

'द ग्रेट खली' के नाम से पूरी दुनिया में अपनी पहचान बनाने वाले दलीप सिंह राणा को तो आप जानते ही होंगे। खली WWE में बड़े से बड़े धुरंधरों को धूल चटा चुके हैं। फिलहाल तो खली WWE नहीं खेलते हैं क्योंकि वो इससे सन्यास ले चुके हैं। लेकिन खली सोशल मीडिया पर अपने वीडियो अपलोड करके अपने फैंस के दिलों पर आज भी राज करते हैं। अकसर उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं जिसपर उनके फैंस काफी मजेदार कमेंट्स करते हैं। अभी भी उनका एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो एक टास्क को पूरा करने का प्रयास कर रहे हैं।

इनसे तो नहीं हो पाया टास्क

सोशल मीडिया पर एक वीडियो आपने कई बार देखा होगा। वीडियो में कुछ लोग एक बोतल को फ्लिप करके उसे फिर से खड़ा करने का प्रयास करते हैं। इस दौरान बोतल में थोड़ा पानी भी रखा जाता है। यह एक टाइमपास गेम है जिसे खेलने में लोगों को काफी मजा आता है। खली पाजी भी यह गेम खेलते हुए अपना वीडियो बना रहे थे। उन्होंने कई बार बोतल को फ्लिप करते हुए फिर से खड़ा करने का प्रयास किया मगर वो सफल नहीं हो पाए। उनका यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायर हो रहा है।

यहां देखिए खली का वायरल वीडियो

लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

इस वीडियो को खली पाजी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल thegreatkhali पर पोस्ट किया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 6.2 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद लोगों ने जमकर मजेदार कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा- सर बुर्ज ख़लीफ़ा से खेलते हुए। दूसरे यूजर ने लिखा- सर सिलेंडर से ट्राई करो। तीसरे यूजर ने लिखा- सर अपने पानी की बोतल से मेरे गांव की प्यास बुझा दो।

ये भी पढ़ें-

अश्लीलता जो थमने को तैयार नहीं, दिल्ली मेट्रो में कपल ने पार की सारी सीमाएं, वीडियो देख दंग हो गए लोग

'हमको कौनों बात का चिंता नाही', सेमीफाइनल मैच में नारियल पानी पीते हार्दिक पांड्या हो गए वायरल