A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: गली का कुत्ता समझ सैकड़ों लकड़बग्घों के बीच से सिर पर लकड़ी का गट्ठर लिए निकल गई महिला

Video: गली का कुत्ता समझ सैकड़ों लकड़बग्घों के बीच से सिर पर लकड़ी का गट्ठर लिए निकल गई महिला

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बहादुर महिला सैकड़ों लकड़बग्घों के बीच से होकर गुजरती है और ये लकड़बग्घे उसका कुछ भी नहीं कर पाते।

लकड़बग्घों के बीच से गुजरती हुई महिला।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA लकड़बग्घों के बीच से गुजरती हुई महिला।

इस दुनिया में तरह-तरह के लोग मिलेंग आपको, कुछ ताकतवर और निर्भिक तो कुछ डरपोक और कमजोर। कई लोगों को रात के अंधेरे में भी कमरे से बाहर निकलने में डर लगता है तो कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो रात में भी जंगल में चले जाते हैं। ऐसे लोग जानवरों के बीच भी रह लेते हैं लेकिन वह कभी भी डरकर भागते नहीं हैं। ऐसे में अब इसी महिला को देख लीजिए। जो इतनी बहादुर और निर्भिक है कि वह अकेले सुनसान रास्ते से जानवरों के बीच से होते हुए निकल जाती है। महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

सैकड़ों लकड़बग्घों के बीच से होते हुए गुजरी महिला

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला अपने सिर पर लकड़ी का गट्ठर लिए एक सुनसान रास्ते से सैकड़ों लकड़बग्घों के बीच से होते हुए गुजर जाती है। आप देख सकते हैं कि रात के अंधेरे में लकड़बग्घों की आंखें चमक रही हैं। रास्ते में 100 से भी लकड़बग्घे टहल रहे हैं मानो वह किसी शिकार का इंतजार कर रहे हो। तभी एक महिला सिर पर लकड़ी का गट्ठर लिए और हाथ में डब्बा लिए उसी रास्ते से गुजरती है। महिला आराम से चली जा रही है। लकड़बग्घों को देख उसे जरा सा भी डर नहीं लग रहा है। ऐसा लग रहा है जैसे ये लकड़बग्घे ही उससे डर रहे हैं और उसके आते ही उससे दूर भागते जा रहे हैं। वैसे तो ये लकड़बग्घे बहुत खतरनाक होते हैं। झंड में ये बड़े-बड़े जानवरों का शिकार कर लेते हैं। जब ये झुंड में हमला करते हैं तब जंगल का राजा शेर भी इनका निवाला बन जाता है। बड़े-बड़े जानवरों का शिकार करने वाले इन लकड़बग्घों को देखकर महिला को बिल्कुल भी डर नहीं लगा। महिला उनके सामने से ऐसे चली गई जैसे वे किसी गली के कुत्ते हों। लकड़बग्घे महिला को चुपचाप घूरते रहते हैं और वे उसका कुछ भी नहीं बिगाड़ पाते।

इस खतरनाक वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @AMAZlNGNATURE नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक करीब 8 मिलियन लोगों ने देखा और 38 हजार लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट करते हुए महिला को निर्भिक और बहादुर बताया।  

ये भी पढ़ें:

बंद और खराब पड़ी कार को बंदे ने बना दी बिल्कुल नई, Video देख लोगों को नहीं हो रहा यकीन

"कैश नहीं है..." भिखारियों के सामने अब ये बहाना नहीं चलेगा, लोगों से ऑनलाइन पेमेंट करवा रहे Digital भिखारी