A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video Viral: मुंबई लोकल में अचानक भिड़ गए दो यात्री, झगड़ा रोककर तीसरा शख्स बन गया हीरो

Video Viral: मुंबई लोकल में अचानक भिड़ गए दो यात्री, झगड़ा रोककर तीसरा शख्स बन गया हीरो

मुंबई में चलती लोकल ट्रेन में दो लोगों के बीच अचानक बहस शुरू हो गई। धीरे-धीरे बहस इतनी बढ़ गई तो इनके बीच हाथापाई शुरू गई। वहां मौजूद तीसरे शख्स ने दोनों को शांत कराकर झगड़ा रुकवाया।

मुंबई लोकल में अचानक भिड़ गए दो यात्री- India TV Hindi Image Source : TWITTER मुंबई लोकल में अचानक भिड़ गए दो यात्री

मुंबई लोकल ट्रेनों को वहां की लाइफलाइन कहा जाता है। अगर ये रुक जाएं तो आधी मुंबई रुक जाएगी। मुंबई में रहने वाली आधी आबादी इसके सहारे अपनी जिंदगी काटती है। अब चूंकि मुंबई की लगभग आधी आबादी इन ट्रेनो के सहारे रहती है तो फिर यह तो साफ है कि इनमें भीड़ भी काफी रहती होगी। इसी भीड़-भाड़ में कई बार लोगों के बीच बहस भी हो जाती है। कई बार तो बहस इतनी बढ़ जाती है कि बात लड़ाई तक पहुंच जाती है। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है।

ट्रेन में भिड़ गए दो यात्री

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि मुंबई लोकल की ट्रेन में अचानक दो लोग एक-दूसरे से बहस करने लगते हैं। बहस इतनी बढ़ जाती है कि नीले टी-शर्ट में मौजूद शख्स दूसरे इंसान को धक्का मार देता है। इसके बाद दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो जाती है। इस लड़ाई से ट्रेन में बैठे अन्य लोगों को भी दिक्कत आने लगती है। इसी बीच एक ट्रेन में सफर कर रहा एक तीसरा शख्स दोनों को रोकने का प्रयास करता है। मगर दोनों यात्री रुकने का नाम नहीं लेते हैं। काफी मशक्कत के बाद वो तीसरा शख्स इन दोनों को रोकने में सफल हो पाता है और फिर कहीं जाकर इनकी लड़ाई खत्म होती है।

यहां देखें वायरल वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर @gharkekalesh नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि, 'मुंबई लोकल में सीट को लेकर दो लोगों के बीच कलेश हुआ।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 99.1K व्यू मिल चुके हैं और 1000 से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है। इस वीडियो को देखने के बाद अधिकतर लोगों ने कमेंट करते हुए लड़ाई रुकवाने वाले शख्स की तारीफ की है।

ये भी पढ़ें-

इस हवालात में खाने के लिए लोग देते हैं पैसे, ऐसा अनोखा कॉन्सेप्ट आपने पहले नहीं देखा होगा, वीडियो हुआ वायरल

Video Viral: ऑटो वाले भैया ने तो धूम मचा दी... जाम से बचने के लिए फुटओवर ब्रिज पर चढ़ा दी गाड़ी