Thursday, May 16, 2024
Advertisement

इस हवालात में खाने के लिए लोग देते हैं पैसे, ऐसा अनोखा कॉन्सेप्ट आपने पहले नहीं देखा होगा, वीडियो हुआ वायरल

आपने कभी जेल में खाना खाया है। हम उम्मीद करते हैं कि आपका इतना बुरा समय नहीं ही आया होगा। मगर अभी सोशल मीडिया के ऐसे जेल का वीडियो वायरल हो रहा है जहां खाना खाने के लिए लोग पैसे देते हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: September 05, 2023 18:11 IST
इस हवालात में खाने के लिए लोग देते हैं पैसे- India TV Hindi
Image Source : TWITTER इस हवालात में खाने के लिए लोग देते हैं पैसे

आज कल स्टार्टअप का जमाना है। ज्यादातर युवा अपना स्टार्टअप शुरू कर रहे हैं। मगर देश में बढ़ती जनसंख्या की वजह से अपने स्टार्टअप को लोगों के बीच फेमस कर पाना बहुत मुश्किल रहता है। खुद के स्टार्टअप को चलाने के लिए लोगों को आकर्षित करना बहुत जरूरी होता है। इसलिए लोगों को स्टार्टअप की तरफ आकर्षित करने के लिए लोग अलग और यूनिक आईडिया लेकर आते हैं। अगर उनका ये आईडिया लोगों को पसंद आ जाता है तो उनका काम बन जाता है। अभी फिलहाल सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही यूनिक आईडिया का विडियो वायरल हो रहा है।

सेंट्रल जेल में आपका स्वागत है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो को शुरू में देखने के बाद आपको लगेगा कि यह एक जेल हैं। मगर जैसे ही जेल का दरवाजा खुलेगा आप हैरान हो जाएंगे। बाहर से जेल जैसे लुक में यह एक रेस्टोरेंट है। आप वीडियो में आगे देखेंगे कि अंदर कई सारे सेल बने हैं जिसके अंदर लोग बैठकर खाना खा रहे हैं। आपको पूरी जेल जैसी फीलिंग आए इसके लिए रेस्टोरेंट के इंटीरियर पर काफी ध्यान दिया गया है। यहां पुलिस के कपड़े पहने हुए वेटर आपका ऑर्डर लिखते हैं तो वहीं कैदी के कपड़े में मौजूद दूसरे वेटर आपको खाना परोसते हैं। इस अनोखे अंदाज को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

यहां देखिए वायरल वीडियो

लोगों को पसंद आया ये अनोखा तरीका

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर @the_viralvideos नाम के पेज से शेयर किया गया है। इस पर खबर लिखे जाने तक वीडियो को 446K से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं। लोगों ने इस यूनिक रेस्टोरेंट को देखने के बाद कमेंट कर अपने मन की बात रखी है। एक यूजर ने लिखा है कि फिर तो मुझे भी जेल जाना है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि, वाह क्या आईडिया है। कुछ लोगों ने कमेंट में इसका लोकेशन पूछा जिसका जवाब देते हुए बताया गया कि यह बेंगलुरु में है।

ये भी पढ़ें-

Video Viral: ऑटो वाले भैया ने तो धूम मचा दी... जाम से बचने के लिए फुटओवर ब्रिज पर चढ़ा दी गाड़ी

नागपुर मेट्रो में आपका स्वागत है...चलती ट्रेन में रैंप वॉक करते दिखे लोग, अब जनता से हो रहे हैं ट्रोल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement