Thursday, May 16, 2024
Advertisement

नागपुर मेट्रो में आपका स्वागत है...चलती ट्रेन में रैंप वॉक करते दिखे लोग, अब जनता से हो रहे हैं ट्रोल

नागपुर मेट्रो का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वहां बैठे लोग अचानक चलती ट्रेन में रैंप वॉक करने लगते हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: September 04, 2023 20:08 IST
नागपुर मेट्रो का वीडियो हुआ वायरल- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA नागपुर मेट्रो का वीडियो हुआ वायरल

दिल्ली मेट्रो के कई किस्से आपने सुने होंगे और उनके वायरल हो रहे वीडियो भी देखे ही होंगे। हर दूसरे दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल हो ही जाता है। कभी लड़ाई करते हुए तो कभी अजीबो-गरीब हरकते करते हुए वीडियो हमारे सामने आ ही जाते हैं। दिल्ली मेट्रो के इतनो वीडियो वायरल होने के बाद नागपुर मेट्रो भी सोचने लगा कि हम पीछे कैसे रह गए। जी हां अब नागपुर मेट्रो का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें चलती ट्रेन में कुछ लड़कियां रैंप वॉक करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो के वायरल होते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

नागपुर मेट्रो में रैंप वॉक

सोशल मीडिया पर आजकल नागपुर मेट्रो का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि चलती मेट्रो में 'ये जलवा, फैशन का है ये जलवा' गाना बज रहा है और वहां तैयार बैठी लड़कियां एक-एक कर रैंप वॉक कर रही हैं। इस फैशन शो में मर्द भी पीछे नहीं हैं। वो भी लड़कियों के साथ चलती मेट्रो में रैंप वॉक करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद अब बच्चों की बारी आती है, वो कैसे पीछे रहते। फैशन शो में बच्चों ने भी एक से बढ़कर एक पोज देते हुए रैंप वॉक में भाग लिया।

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @nagpur_xfactor_ नाम के एक पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख 75 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वीडियो को देखने के बाद लोगों ने कमेंट करते हुए अपनी बात रखी है। एक यूजर ने लिखा- दिल्ली मेट्रो के खिलाफ नागपुर मेट्रो आ गई। एक अन्य यूजर ने लिखा- ये कहीं से भी मॉडल नहीं लग रहे हैं। इस वीडियो पर आपका क्या ख्याल है, हमें कमेंट में जरूर बताएं।

आप भी देखिए वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

Video Viral: भाई क्या दिमाग लगाया है... काम को आसान बनाने का ये अनोखा तरीका देख आप भी हो जाएंगे हैरान

बॉडी बिल्डर क्या ऐसे मनाते हैं अपना बर्थडे, ऐसा तरीका देख लोगों ने कह दी ये बात...

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement