Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

पार्टनर के साथ ऐसा प्रैंक करना शख्स को पड़ गया भारी, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स अपने पार्टनर के साथ प्रैंक करता है। मगर कुछ देर बाद ही उसकी पोल खुल जाती है। इसके बाद क्या था, फिर तो लड़की ने उसकी हालत ही खराब कर दी।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: September 04, 2023 15:57 IST
इस शख्स को प्रैंक करना उसी पर पड़ गया भारी- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA इस शख्स को प्रैंक करना उसी पर पड़ गया भारी

सोशल मीडिया पर हमें हर रोज कई तरह के वीडियो देखने को मिलते रहते हैं। आजकल सोशल मीडिया पर प्रैंक वीडियो का काफी ट्रेंड चल रहा है। दरअसल प्रैंक वीडियो हंसी मजाक का एक दूसरा तरीका है। इसमें लोगों के सामने कुछ ऐसा एक्ट किया जाता है जिससे सामने वाला शख्स डर जाता है या फिर कुछ अजीब तरीके की हरकत करने लगता है। इस तरह के वीडियो लोगों को काफी पसंद आते हैं इसलिए प्रैंक वीडियो ज्यादा बनाए भी जाते हैं। आजकल सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही प्रैंक वीडियो वायरल हो रहा है। मगर इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स को अपने पार्टनर के साथ ऐसा मजाक करना भारी पड़ जाता है।

 

 

प्रैंक करने शख्स पर पड़ा भारी

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे एक शख्स अपने बिस्तर पर हवा में लटका हुआ है। शख्स अपनी पार्टनर को देखता है और फिर एक्टिंग करना शुरू कर देता है। वो अपने मुंह से कुछ ऐसी आवाजें निकालता है जैसे मानों उसके शरीर में कोई आत्मा आ गई हो। आवाज सुनने के बाद उसके बगल में सो रही लड़की उठ जाती है और उस शख्स की तरफ देखती है जो हवा में लटका हुआ होता है। ऐसा देखते ही वो लड़की डर जाती है और फिर उसे भगाने के लिए जो कुछ भी उसके हाथ में आता है, उसे फेंककर मारती है। कुछ देर बाद लड़की उस शख्स को धक्का दे देती है जिससे उसकी पोल खुल जाती है। वो शख्स एक हवा में नहीं लटका होता है बल्कि एक टेबल पर लेटा होता है। इसके बाद क्या था? शख्स की पोल खुलने के बाद लड़की उससे गुस्सा हो जाती है और फिर उसकी अच्छे से पिटाई करती है।

वायरल वीडियो पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर @Fun_Viral_Vids नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 74 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। इसके साथ ही 1500 लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। इस प्रैंक को देखने के बाद कई लोगों ने अपना रिएक्शन शेयर किया है। एक यूजर ने लिखा- अगर वहां मैं होती तो बहुत गुस्सा होती। एक दूसरे यूजर ने लिखा- अब वो लड़की, उस शख्स को उसकी गलती का एहसास करा देगी।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

Video: बाबर को छोड़ विराट की दिवानी निकली ये पाकिस्तानी लड़की, कहा- मैं यहां सिर्फ और सिर्फ...

विस्तारा एयरलाइन ने मेरी अंधी मां को लावारिस छोड़ दिया, सफाई कर्मचारी ने सुनी उनकी चीखें, बेटे की पोस्ट से हड़कंप

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement