Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

ऐसी भी क्या मजबूरी...जान को खतरे में डालकर लोगों को बेचनी पड़ती है सब्जी, हैरान कर देगा ये वीडियो

अभी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप भी सोचेंगे कि आखिर इन लोगों की क्या मजबूरी है कि ये अपनी जान को ऐसे खतरे में डाल रहे हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: September 01, 2023 20:56 IST
जान को खतरे में डालकर लोगों को बेचनी पड़ती है सब्जी- India TV Hindi
Image Source : SOURCE: TANSU YEGEN TWITTER जान को खतरे में डालकर लोगों को बेचनी पड़ती है सब्जी

इस समाज में हर तरह के लोग रहते हैं। कुछ लोग अमीर होते हैं तो कुछ लोग गरीब होते हैं। सभी को अपना जीवन चलाने के लिए कुछ ना कुछ काम करना ही पड़ता है। बस फर्क ये होता है कि गरीब लोगों के जीवन में कठिनाइयां थोड़ी ज्यादा होती हैं। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप उनकी परेशानियों को समझ भी जाएंगे।

क्या है वायरल वीडियो में?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि ट्रेन की पटरी किनारे एक सब्जी मार्केट है। ये मार्केट पटरी के बिल्कुल नजदीक है। वीडियो में आपको आगे दिखेगा कि तभी एक ट्रेन वहां आती है। और वहां मौजूद सब्जी बेचने वाले अपने सामान को पीछे खींचते हुए नजर आएंगे। इसके बाद वो ट्रेन वहां से गुजर जाती है। इस दौरान ट्रेन की स्पीड बहुत कम रहती है जैसे मानों वहां हर रोज ऐसे ही मार्केट लगता है। अगर इस दौरान किसी से भी एक छोटी सी गलती हो जाए, तो उसकी जान खतरे में आ सकती है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने कही ये बातें

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर @TansuYegen नाम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि, रेलवे मार्केट, थाईलैंड में फल विक्रेता प्रभावशाली दक्षता के साथ उपलब्ध जगह के हर इंच का अधिकतम लाभ उठाते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने कमेंट करते हुए अपनी बात रखी है। एक यूजर ने लिखा, 'यह अविश्वसनीय है कि यह इस दिन और युग में मौजूद है। इसका कोई समाधान होना चाहिए क्योंकि इससे जान और खाना दोनों को ख़तरा है।' एक दूसरे यूजर ने लिखा- ये बहुत खतरनाक है। कुछ लोगों ने कमेंट करते हुए इस वीडियो को काफी पुराना बताया जो अभी वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें-

ये आंटी तो तगड़ी वाली 'बिजनेस वुमन' निकली, UPI का ऐसा जुगाड़ आपने नहीं देखा होगा

इसी वजह से बाघ से पंगा नहीं लेना चाहिए, वीडियो देख आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement