Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

ये आंटी तो तगड़ी वाली 'बिजनेस वुमन' निकली, UPI का ऐसा जुगाड़ आपने नहीं देखा होगा

आजकल एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक आंटी का UPI जुगाड़ देखकर सभी हैरान हैं। वीडियो को सोशल मीडिया पर लाखों लाइक मिल चुके हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: September 01, 2023 19:07 IST
UPI का ऐसा जुगाड़ आपने नहीं देखा होगा- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA UPI का ऐसा जुगाड़ आपने नहीं देखा होगा

भारत में आजकल UPI बहुत सामान्य हो गया है। यहां लोग हर चीज के लिए UPI करते हुए दिखाई देते हैं। लोगों को चाहे हजारों का सामान खरीदना हो या फिर उन्हें 20 रुपये की कोल्ड ड्रिंक खरीदनी हो, हर कोई UPI करता हुआ नजर आता है। इसी बीच एक सब्जी बेचने वाली महिला का भी वीडियो वायरल हो रहा है। उनका UPI रखने का जुगाड़ देखकर हर कोई हैरान है। 

UPI रखने का जुगाड़

सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला सब्जी समेत कुछ अन्य सामान बेच रही हैं। इसी बीच उनके सामने खड़ा एक व्यक्ति उनसे पेमेंट के लिए QR कोड मांगता है। वीडियो देखकर आपको ऐसा लगेगा कि इनके पास QR कोड नहीं होगा। मगर इस महिला ने जब QR कोड दिखाया तो सब हैरान हो गए। वजन तौलने वाले कटोरे के नीचे महिला ने QR कोड लगा रखा था। इस जुगाड़ को सोशल मीडिया पर काफी तेजी से लाइक और शेयर किया जा रहा है।

आपने देखा आंटी जी का जुगाड़

लोगों ने कुछ यूं दी अपनी प्रतिक्रिया

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @maharashtra.farmer नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 16 लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। महिला के UPI रखने के अनोखे अंदाज पर लोग खूब मजे ले रहे हैं। एक बंदे ने लिखा कि अच्छा है कि उन्होंने चप्पल के नीचे स्टीकर को नहीं लगाया है। एक दूसरे बंदे ने लिखा- पक्का ये बिहार की चाची होंगी। एक अन्य यूजर ने लिखा, ये सिर्फ भारत में ही हो सकता है।

ये भी पढ़ें-

इसी वजह से बाघ से पंगा नहीं लेना चाहिए, वीडियो देख आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे

भाई इतना भी आत्मनिर्भर नहीं बनना था, ट्रेन के ड्राइवर से क्या-क्या करवाओगे, Video Viral

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement