Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

भाई इतना भी आत्मनिर्भर नहीं बनना था, ट्रेन के ड्राइवर से क्या-क्या करवाओगे, Video Viral

अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे बिहार का बताया जा रहा है। ट्रेन का ये वीडयो देखने के बाद आप भी बोलेंगे कि गलती से भी यहां ज्वाइनिंग नहीं लूंगा।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: September 01, 2023 17:27 IST
भाई इतना भी आत्मनिर्भर नहीं बनना था, ट्रेन के ड्राइवर से क्या-क्या करवाओगे- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA भाई इतना भी आत्मनिर्भर नहीं बनना था, ट्रेन के ड्राइवर से क्या-क्या करवाओगे

सोशल मीडिया पर हर दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल हो ही जाता है। कुछ वीडियो आपको चौंका देते हैं तो कुछ वीडियो आपकी हंसी छुड़ा देते हैं। मगर इस बार जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देखने के बाद आपकी हंसी तो छुटेगी ही मगर इसके साथ ही वहां के प्रशासन को लेकर एक सवाल भी खड़ा होता है। इस वायरल वीडियो को बिहार का बताया जा रहा है।

वीडियो में क्या दिखा?

इंस्टाग्राम पर आजकल एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे बिहार के महराजगंज का बताया जा रहा है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि पटरी पर एक ट्रेन आ रही है और अचानक रुक जाती है। इसके बाद ट्रेन में से लोको पायलट उतरता है और फाटक को खुद बंद करता है। फाटक बंद होने के बाद ट्रेन फाटक को पार करती है और एक बार फिर से रुकती है। इस बार ट्रेन के पिछले कोच में बैठा एक रेलवे कर्मचारी नीचे उतरता है और फाटक को वापस से खोलता है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे हैं।

लोगों ने कुछ ऐसी दी प्रतिक्रिया

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर indian.official.memes नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो में बताया गया है कि यह महराजगंज, सिवान का है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को लाखों लोगों ने देख लिया है। इसे देखने के बाद लोगों ने खूब कमेंट्स भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा है कि, गलती से भी यहां पर ज्वाइनिंग मत लेना। एक दूसरे बंदे ने लिखा- ये बहुत गलत है।

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

तेंदुए की गर्दन में फंस गया पतीला, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हैरान करने वाला वीडियो

Video Viral: सड़क पर चलता हुआ प्लेन देख हुए सब हैरान, बाद में पता चला कि...

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement