Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

इसी वजह से बाघ से पंगा नहीं लेना चाहिए, वीडियो देख आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे

वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद आप को समझ में आएगा कि इस दुनिया में मूर्खों की कमी नहीं है। शख्स पर बाघ से पंगा लेना भारी पड़ गया।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: September 01, 2023 18:18 IST
इसी वजह से बाघ से पंगा नहीं लेना चाहिए।- India TV Hindi
Image Source : SOURCE: CCTV IDIOTS TWITTER इसी वजह से बाघ से पंगा नहीं लेना चाहिए।

जंगल में अलग-अलग तरह के जानवर होते हैं। मगर उन सभी जानवरों में शेर, बाघ, तेंदुआ, ये सभी बहुत खतरनाक जानवर होते हैं। इनसे बड़े से बड़े जानवर भी डरते हैं और दूर रहना पसंद करते हैं। अब जब उनसे बड़े-बड़े जानवर दूर रहते हैं तो फिर हम इंसानों का क्या ही बात करें? मगर ये भी सच है कि इसी दुनिया में इंसानों के बीच मूर्खों की भी एक क्षेणी है और इसका एक जीता-जागता एक उदाहरण आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मूर्ख होने का जीता-जागता उदाहरण

आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है। वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स, बाघ को छूने का प्रयास कर रहा है। मगर बाघ को देखकर ऐसा लगता है कि वो कुछ खाने का सामान ढूंढ रहा है। शख्स के हाथों में कुछ नहीं मिलता है तो बाघ वहां चला जाता है। बाघ थोड़ी देर में वापस आता है और शख्स के बैग को खींचने का प्रयास करता है। इसी बीच वो शख्स अपना हाथ बाघ के पिंजरे में डाल देता है और बाघ को सहलाने की कोशिश करता है। इस बात पर बाघ को गुस्सा आ जाता है और वो शख्स के हाथ को अपने जबड़ों में पकड़ लेता है। शख्स अपने हाथों को छुड़ाने का बहुत प्रयास कर रहा होता है मगर ये उसके लिए आसान नहीं होता है। वीडियो यहीं पर खत्म हो जाता है।

यहां देखिए वायरल वीडियो

इस बेवकूफी पर लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो सोशल मीडिया पर @CCTV IDIOTS ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 721.2K लोगों ने देख लिया है और 4,800 से अधिक लाइक मिल चुके हैं। इस शख्स की बेवकूफी को देखने के बाद लोगों ने इस पर गुस्सा जाहिर किया है। एक शख्स ने लिखा- ये शख्स और क्या उम्मीद कर रहा था? एक दूसरे बंदे ने कमेंट करते हुए उसे बेवकूफ बताया है।

ये भी पढ़ें-

भाई इतना भी आत्मनिर्भर नहीं बनना था, ट्रेन के ड्राइवर से क्या-क्या करवाओगे, Video Viral

तेंदुए की गर्दन में फंस गया पतीला, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हैरान करने वाला वीडियो

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement