Friday, May 17, 2024
Advertisement

खेलते हुए हुआ कुछ ऐसा कि जान पर बन आई बात, खौफनाक वीडियो आपके उड़ा देगा होश

सोशल मीडिया पर आजकल एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। एक शख्स के खेलते- खेलते कुछ ऐसा हो जाता है कि उसकी जान खतरे में आ जाती है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: August 30, 2023 10:19 IST
खेलते हुए हुआ कुछ ऐसा कि जान पर बन आई बात, खौफनाक वीडियो आपके उड़ा देगा होश- India TV Hindi
Image Source : SOURCE: CCTV IDIOTS TWITTER खेलते हुए हुआ कुछ ऐसा कि जान पर बन आई बात, खौफनाक वीडियो आपके उड़ा देगा होश

हर इंसान अपने जीवन में मनोरंजन चाहता है। इसके लिए हर कोई अलग-अलग तरीकों का इस्तेमाल करता है। कोई किताबों को शौकीन होता है तो कोई फोन या फिर टीवी के माध्यम से अपना मनोरंजन करता है। कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो अजीबो-गरीब खेल खेलते हैं। मगर ऐसा करते समय हमें ध्यान रखने की जरूरत होती है क्योंकि ऐसे खेलों में हादसा होना का डर भी बना रहता है। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पता ही नहीं चलता कि कब एक खेल की वजह से इंसान की जान खतरे में आ जाती है।

खेलते हुए अचानक हुआ क्या?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। उसमें आप देखेंगे कि एक शख्स ऊंचाई से ढलान की तरफ भागते हुए आ रहा है। उसके साथ ही साथ किसी गाड़ी का एक बड़ा सा टायर भी लुढकते हुए नीचे आ रहा है। जब वो टायर नजदीक आता है तो आपको दिखेगा कि उसमें एक शख्स बैठा हुआ है। कुछ समय तक तो सब कुछ ठीक रहता है। मगर अचानक टायर अपना डायरेक्शन बदल लेता है और वो बगल में खाई की तरफ लुढक जाता है। उसे रोकने के लिए उसके दोस्त पीछे भागते हैं मगर टायर की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि उसे रोकना मुश्किल था।

देखिए वो खौफनाक वीडियो

वीडियो पर लोगों ने ऐसे दी प्रतिक्रिया

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X(ट्विटर) पर @CCTV IDIOTS नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखने तक वीडियो को 3.9 मिलियन लोगों ने देख लिया है और 43 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक किया है। इस खौफनाक वीडियो को देखने के बाद लोगों ने कमेंट करते हुए शख्स के सुरक्षित रहने की उम्मीद जताई है। एक यूजर ने लिखा कि, मैं उम्मीद करता हूं कि वो ठीक होगा। एक अन्य यूजर ने लिखा, उस शख्स ने गलत किया।

ये भी पढ़ें-

डिजिटल इंडिया मुहिम की भी हद है, मार्केट में आई QR कोड वाली मेहंदी, वीडियो देख नहीं होगा यकीन

इंसानों से ज्यादा समझदार तो ये पक्षी हैं, वायरल वीडियो जीत लेगा आपका भी दिल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement