Saturday, May 11, 2024
Advertisement

इसने पैसा बचाने के लिए अच्छा तरीका अपनाया, ट्रॉली बैग का ऐसा उपयोग आजतक नहीं देखा होगा आपने, Video Viral

आजकल एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स बाइक पर पीछे बैठा हुआ है। उसके दोनों हाथ में दो ट्रॉली बैग नजर आ रहे हैं जिन्हें वो अलग ही तरीके से अपने साथ लेकर जा रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: August 29, 2023 8:50 IST
इसने पैसा बचाने के लिए अच्छा तरीका अपनाया, ट्रॉली बैग का ऐसा उपयोग आजतक नहीं देखा होगा आपने- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA इसने पैसा बचाने के लिए अच्छा तरीका अपनाया, ट्रॉली बैग का ऐसा उपयोग आजतक नहीं देखा होगा आपने

हम भारतीय हैं। और जब पैसा बचाने की बात आती है तब हमसे तेज दिमाग शायद ही किसी का चलता होगा। हम लोग पैसा बचाने के लिए अलग-अलग जुगाड़ लगा लेते हैं और पैसा बचा लेते हैं। सिर्फ पैसा बचाने के समय ही नहीं बल्कि मेहनत से बचने के समय भी हम अपने दिमाग का पूरा इस्तेमाल करते हैं। इसके कई उदाहरण हमें सोशल मीडिया पर देखने को मिल ही जाते हैं। अभी भी सोशल मीडिया पर जुगाड़ का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसें देखने के बाद आप भी बोलेंगे के ये सिर्फ इंडिया में ही हो सकता है।

बंदे ने लगाया कुछ ऐसा दिमाग

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बाइक पर पीछे एक शख्स बैठा है जिसके दोनों हाथों में दो ट्रॉली बैग हैं। अब ये दोनों बैग को बाइक पर नहीं रख सकता था इसलिए इसने अपना दिमाग चलाया। और दोनों को सड़क पर रख देता है और हाथ से पकड़ लेता है। अब बाइक के साथ बैग के भी पहिए घूम रहे हैं और बहुत ही आसानी से वो बैग को अपने साथ लेकर जा रहा है।

भाई का जुगाड़ हो गया वायरल

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर @RoadsOfMumbai नाम के पेज से शेयर किया गया है। इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि जब भी कोई रिक्शावाला सामान के पैसे अलग से मांगे तो उसे भारतीय बोलते हैं- भाग यहां से। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 394.5K व्यू मिल चुके हैं। लोगों ने इस जुगाड़ को देखने के बाद एक से बढ़कर एक कमेंट किए हैं। एक बंदे ने लिखा- भारतीय जुगाड़ हमेशा टॉप पर रहता है। एक दूसरे बंदे ने लिखा- भाई प्रचार में भी तो ऐसे ही दिखाते हैं। एक और इंसान ने लिखा- जुगाड़ हमारे खून में है। आपको ये जुगाड़ कैसा लगा हमें जरूर बताएं।

यहां देखे वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

अगर आप ऐसे स्विमिंग नहीं कर सकते तो फिर क्या फायदा, वीडियो देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी

'कावाला' गाने पर थिरके किली और उनकी बहन नीमा पॉल, वीडियो ने इंस्टाग्राम पर मचाया बवाल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement