Thursday, May 02, 2024
Advertisement

'कावाला' गाने पर थिरके किली और उनकी बहन नीमा पॉल, वीडियो ने इंस्टाग्राम पर मचाया बवाल

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' में फिल्माया गया गाना 'कावाला' चारों तरफ छाया हुआ है। हर कोई इस पर डांस करते हुए वीडियो बना रहा है। अब इस गाने पर किली पॉल का डांस करते हुए एक वीडियो सामने आया है जो काफी वायरल हो गया है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: August 28, 2023 10:58 IST
'कावाला' गाने पर थिरके किली पॉल और उनकी बहन नीमा पॉल- India TV Hindi
Image Source : FROM KILI PAUL INSTAGRAM HANDLE 'कावाला' गाने पर थिरके किली पॉल और उनकी बहन नीमा पॉल

किली पॉल का नाम तो आपने सुना ही होगा। ये वही शख्स है जो इंडिया के फेमस गानों पर डांस करते हुए अपना वीडियो सोशल मीडिया पर अकसर डालते रहते हैं। किली पॉल अपने इसी काम की वजह से सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं। कई बार वो सोलो वीडियो बनाते हैं तो कई बार उनके साथ उनकी बहन नीमा पॉल भी नजर आती हैं। ये भाई-बहन की जोड़ी एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

कावाला गाने पर किया जबर डांस

किली पॉल और उनकी बहन नीमा पॉल का एक डांस का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। इस बार ये जोड़ी रजनीकांत और तमन्ना भाटिया के फेमस गाने 'कावाला' पर जबरदस्त डांस करने की वजह से वायरल हो रही है। अभी इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। हर कोई इस गाने पर रील बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहा है।

वीडियो ने लोगों का जीता दिल

कावाला गाने पर डांस का ये वीडियो किली पॉल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है- इस गाने में जोफ्लूट की आवाज है वो बहुत ही मधुर है। इसके अलावा लिखा है- मेरे तमिल फैंस के लिए चीयर अप करें। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस पर खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3 लाख से ज्यााद लाइक्स मिल चुके हैं और इसके अलावा जमकर कमेंट्स भी किए जा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- आप दोनों साथ में वीडियो बनाते हुए बहुत अच्छे लगते हैं। एक दूसरे यूजर ने लिखा- तमिलनाडु की तरफ से आपको बहुत सारा प्यार।

आपने देखा ये शानदार वीडियो!

आपको किली पॉल और उनकी बहन नीमा पॉल का डांस का ये वीडियो कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें-

इस महिला ने अपने शातिर दिमाग से लुटेरे को बनाया बेवकूफ, वीडियो हुआ वायरल

'अंग्रेजी मोमोज वाला', ये 'प्रोफेसर' इंग्लिश में बोलकर बेचते हैं MOMOS, अनोखे तरीके की वजह से हुए वायरल​

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement