Thursday, May 02, 2024
Advertisement

इस महिला ने अपने शातिर दिमाग से लुटेरे को बनाया बेवकूफ, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला अपने शातिर दिमाग का इस्तेमाल करते हुए एक लुटेरे को बेवकूफ बना देती है। महिला की समझदारी की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: August 28, 2023 9:54 IST
इस महिला ने अपने शातिर दिमाग से लुटेरे को बनाया बेवकूफ- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA इस महिला ने अपने शातिर दिमाग से लुटेरे को बनाया बेवकूफ

इंसान पर जब कभी खतरा आता है तो वह काफी घबरा जाता है। उसे समझ में नहीं आता कि आखिर वो इस परिस्थिति में क्या करे। लेकिन अगर इंसान ऐसी स्थिति में अपने दिमाग को काबू में रखे तो वह उस परिस्थिति से बहुत आसानी से बाहर निकल सकता है। अभी हाल में सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देखने के बाद आप भी इस बात को मानने के लिए तैयार हो जाएंगे। वीडियो में महिला की समझदारी देखने के बाद हर कोई उसकी तारीफ कर रहा है।

महिला ने चलाया अपना दिमाग

अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि कुछ लोग एक बस में बैठे हुए हैं। तभी उस बस में एक लुटेरा चढ़ जाता है और सभी से उनका मोबाइल फोन समेत कुछ चीजें छीनने लगता है। बस में जैसे ही वो लुटेरा आता है सब घबरा जाते हैं और अपना सामान उसे देने लगते हैं। मगर आगे की सीट पर बैठी एक महिला ऐसी स्थिति में भी घबराती नहीं है और अपने दिमाग का इस्तेमाल करती है। लुटेरा जैसे ही बस में चढ़ता है वो अपने फोन को छिपा देती है और एक नकली फोन उस लुटेरे के हाथ में पकड़ा देती है। फोन लेने के बाद वो लुटेरा बस से उतर जाता है। इस तरह समझदारी दिखाते हुए महिला ने अपना नुकसान होने से बचा लिया।

इस महिला को सलाम है

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर @cctvidiots नाम के एक पेज से शेयर किया गया है। इस पर खबर लिखे जाने तक वीडियो को 4.7 मिलियन व्यू मिल चुके हैं और इसके साथ ही लगभग 50K लाइक भी मिल गए हैं। महिला की होशियारी को देखने के बाद लोगों ने जमकर तारीफ की है। एक बंदे ने लिखा है- मॉडर्न प्रॉब्लम को मॉडर्न सॉल्यूशन की जरूरत है। एक दूसरे बंदे ने लिखा है, ये पुराने अनुभवो से सीखा है। एक और इंसान ने लिखा- स्मार्ट लेडी। आपको ये वीडियो कैसी लगी हमें कमेंट कर जरूर बताएं।

देखिए लुटेरे को कैसे बनाया बेवकूफ

ये भी पढ़ें-

'अंग्रेजी मोमोज वाला', ये सर इंग्लिश में बोलकर बेचते हैं MOMOS, अनोखे तरीके की वजह से हुए वायरल

Viral Video: आदत है कि जाती नहीं, चाचा फ्लाइट में ही रगड़ने लगे खैनी

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement