Sunday, April 28, 2024
Advertisement

पीएम नरेंद्र मोदी के सामने ग्रीक परिवार ने गाया मोहम्मद रफी का गाना, मंत्रमुग्ध हुए प्रधानमंत्री

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक ग्रीक परिवार द्वारा मोहम्मद रफी का गाना गाया जा रहा है। इस वीडियो में प्रधानमंत्री भी गाने का लुत्फ उठाते दिख रहे हैं।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: August 27, 2023 20:10 IST
Greek family sang Mohammed Rafi song in front of PM Narendra Modi Prime Minister was mesmerized- India TV Hindi
Image Source : @NARENDRAMODI ग्रीक परिवार ने पीएम नरेंद्र मोदी के सामने गाया गाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक ग्रीक परिवार द्वारा भारतीय गायक मोहम्मद रफी का गाना गाया जा रहा है। यह वीडियो दिल को छू लेने वाला है। इस गाने को सुनने के बाद तारीफ करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शाबाशी भी देते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा- कॉन्स्टेंटिनों कलाइत्जिस भारत से प्यार करते हैं। खासकर भारतीय संगीत और संस्कृति से। यह जुनून उनके परिवार में भी है। यह छोटा सा वीडियो इसकी एक झलक देता है।

ग्रीक परिवार ने पीएम मोदी के सामने गाया गाना

बता दें कि इस वीडियो में कलाइत्जिस और उनका परिवार भारतीय गायक मोहम्मद रफी का गाना 'मधुबन में राधिका नाचे रे' गाते दिख रहे हैं। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वहीं खड़े दिख रहे हैं। इस दौरान प्रधानमंत्री के हाथ में एक गुलाब का फूल है और वे भी इस गाने का आनंद लेते दिख रहे हैं। बता दें कि प्रधानमंत्री द्वारा वीडियो को शेयर करने के बाद यह वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को प्रधानमंत्री ने 25 अगस्त को शेयर किया था। 

वायरल हो गया वीडियो

वीडियो शेयर किए जाने के बाद से ही यह वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अबतक 2.1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो पर लोग भारी संख्या में कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। कई लोगों ने इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा कि यह गाना बहुत सुंदर है। यही भारत की संस्कृति का परिचय है। बता दें कि इस वीडियो में ग्रीक परिवार के साथ एक छोटी बच्ची भी शामिल थी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement