Thursday, May 09, 2024
Advertisement

उद्धव ठाकरे ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- एनडीए नहीं घमंडिये हैं ये, आपके पास बचा ही कौन

उद्धव ठाकरे ने एक सभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा पर निशाना साधा है। इस दौरान उन्होंने कहा कि सत्ताधारी दल का गठबंधन एनडीए नहीं घमंडिये है।

Reported By : Sachin Chaudhary Edited By : Avinash Rai Updated on: August 27, 2023 18:35 IST
Uddhav Thackeray targeted the BJP said they are not NDA they ghamandiye- India TV Hindi
Image Source : PTI उद्धव ठाकरे

शिवसेना यूबीटी पार्टी के प्रमुख उद्धव ठाकरे ने आज मराठवाड़ा के हिंगोली में एक रैली को संबोधित किया। अपने संबोधन में उद्धव ठाकरे ने भाजपा पर हमला बोला। उन्होंने कहा, महाराष्ट्र में डबल इंजन की सरकार में एक और डिब्बा जुड़ गया है। अजित पवार को जोड़ो और मालगाड़ी बनाओ। क्या आपकी पार्टी में काबिल लोग नहीं हैं कि आपको बाहर से नेता लाने पड़ रहे हैं।' उन्होंने कहा कि मेरे पिता के नाम का आप इस्तेमाल करते हैं। दिल्ली में आपके जो पिता बैठे हैं उनके नाम पर वोट मांगने की आपमें हिम्मत नहीं है या उनमें कोई काबिलियत नहीं है।

एनडीए नहीं घमंडिये हैं

उद्धव ठाकरे ने कहा कि अगले दो दिनों में I.N.D.I.A की बैठक होने वाली है। आपने तो सुना होगा कि यह विरोधी पार्टियों का नहीं बल्कि देशभक्तों की एकजुट गठबंधन है। भारत माता की जय बोलने का अधिकार हमें भी है। उद्धव ठाकरे ने कहा, 'I.N.D.I.A नाम रखने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी इतने परेशान हो गए हैं कि उन्होंने इसे घमंडिया कहा। ऐसे में हम आपको कहते हैं कि एनडीए नहीं घमंडिया है। ये एनडीए नहीं घमंडिये हैं। अभी एनडीए में अब बचा ही कौन है।' 

परिवारवाद पर बोलने का आपको अधिकार नहीं

शिवसेना यूबीटी प्रमुख ने कहा कि आप हम पर परिवारवाद का आरोप लगाते हैं। I.N.D.I.A गठबंधन के तौर पर हम सब एक साथ आए हैं। आपको परिवारवाद पर बोलने का अधिकार नहीं है। क्योंकि आपने मेरे पिता के नाम को चुराया। आप परिवारवाद का आरोप लगाते हैं। बता दें कि जब से महाराष्ट्र में भाजपा-शिवसेना एकनाथ शिंदे गुट की सरकार आई है, तभी से ही राज्य में जुबानी जंग तेज है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement