A
Hindi News वायरल न्‍यूज शोरूम में लड़ाई, बाजार में पिटाई; कमीशन के खेल में चप्पल बेचने को लेकर हुआ था झगड़ा, मारपीट का Video हुआ वायरल

शोरूम में लड़ाई, बाजार में पिटाई; कमीशन के खेल में चप्पल बेचने को लेकर हुआ था झगड़ा, मारपीट का Video हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़के को कुछ लोग बाजार में मिलकर बुरी तरह पीट रहे हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद मामला पुलिस के संज्ञान में आया है।

बाजार में हुई मारपीट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA बाजार में हुई मारपीट

रोजे का वक्त चल रहा है और इस दौरान हर दुकानों पर ग्राहकों की भीड़ लगी रहती है। दुकानें देर रात तक खुलती हैं। इस पाक महीने में अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए कई दुकान वाले विशेष ऑफर लेकर आते हैं। लेकिन मुरादाबाद में दुकान वाले अपना समान बेचने के लिए दुकान पर काम करने वाले लड़कों को एक अलग तरह का ही ऑफर दे रहे हैं। यहां शोरूम मालिकों ने अपना अधिक माल बेचने के लिए शोरूम में काम करने वाले लड़कों को सैलरी के साथ-साथ कमीशन भी दे रहे हैं। लिहाजा इस कमीशनबाजी के चक्कर में दो लड़कों के बीच लड़ाई हो गई।

लड़के को बीच बाजार में दौड़-दौड़ाकर पीटा

लड़ाई इस कदर हुई कि एक लड़के को बीच बाजार में कुछ लोगों ने दौड़ा-दौड़ाकर मारा। मारपीट का वीडियो सड़क पर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया। जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मामला एक चप्पल के शोरूम में काम करने वाले दो सेल्समैन से जुड़ा हुआ है। जहां शोरूम में काम करने वाले दो लड़कों के बीच ग्राहक को चप्पल बेचने को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़े के बाद एक लड़के ने अपने दोस्तों को बुला लिया। फोन पर आए दोस्तों ने जैसे ही लड़के को शोरूम से बाहर बाजार में देखा तो सब के सब उस पर टूट पड़े। शुरू में लड़के ने बचकर भागने की कोशिश की लेकिन बाजार में भीड़ होने की वजह से मारने आए लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसे बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया।

पुलिस के संज्ञान में आया मामला

वायरल हो रहे वीडियो को पुलिस ने अपने संज्ञान में लिया है और मारपीट करने वाले आरोपियों पर कार्रवाई करने की बात कही है। एसपी सिटी अखिलेश भौदोरिया के अनुसार, बाजार में मारपीट का वीडियो मुरादाबाद कोतवाली क्षेत्र का है। कोतवाली में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। जो भी अभियुक्त हैं, उनकी पहचान की जा रही है।

(मुरादाबाद से राजीव शर्मा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

दिल्ली: घर में घुसा तेंदुआ, 5 लोगों को पर किया हमला, कैमरे में कैद हुआ डरा देने वाला नजारा, देखें Video

ये पहाड़ पैदा करता है अपने बच्चे, अगर महिलाएं रख लें तो वे भी हो जाएंगी प्रेग्नेंट