A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral Video: पहली बार आसमान से हुई असली नोटों की बारिश, पैसा देखते ही लोगों में लूटने की मच गई होड़

Viral Video: पहली बार आसमान से हुई असली नोटों की बारिश, पैसा देखते ही लोगों में लूटने की मच गई होड़

सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे। वीडियो में एक शख्स आसमान से 10 लाख डॉलर की बारिश करता हुआ दिखाई दे रहा है।

Viral- India TV Hindi Image Source : SCREEN GRAB आसमान से हुई असली नोटों की बारिश

कई बार लोग सोचते हैं कि काश मेरी कोई लाखों की लॉटरी लग जाए। लॉटरी लगते ही पैसों की दिक्कते खत्म जाएगी। तो कुछ लोग रास्ते पर चलते-चलते सोचते हैं कि कहीं बहुत सारा पैसा गिरा हुआ मिल जाए तो मजा ही आ जाएगा। क्या करें पैसा है ही ऐसी चीज, जिसे देखने के बाद हर कोई लालच में आ जाए। अब ऐसे में अगर आपको आसमान से पैसे गिरते हुए दिखे तो आप क्या करेंगे। ऐसा ही चेक रिपब्लिक में देखने को मिला जहां आसमान से एक हेलीकॉप्टर के जरिए एक शख्स ने 10 लाख डॉलर की बारिश कर दी।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया गया तो काफी जल्दी वायरल हो गया। वायरल वीडियो के मुताबिक चेक रिपब्लिक के इन्फ्लुएंसर कमिल बार्टोशेक ने एक हेलीकॉप्टर से पैसो की बारिश कराई। वीडियो में आप देख सकते हैं कि इन्फ्लुएंसर कमिल बार्टोशेक एक हेलीकॉप्टर में बैठते हैं जिससे एक कंटेनर बंधा होता है। इसी कंटेनर में 10 लाख डॉलर रखे हुए होते हैं। कुछ ऊंचाई पर जाने के बाद कमिल एक उस कंटेनर को खोल देते हैं और सारा पैसा एक ग्राउंड में गिरते हुए नजर आता है। उस ग्राउंड में पहले से ही कुछ लोगों की भीड़ खड़ी थी जो पैसा देखते ही उसे लूटने में लग जाती है।

देखिए पैसों की बारिश

कोई नहीं हुआ घायल

वायरल वीडियो को कमिल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल kazma_kazmitch पर पोस्ट किया है। उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में बताया, 'दुनिया में पहली बार असली पैसों की बारिश हुई। चेक गणराज्य में एक हेलीकॉप्टर से $1,000,000 गिराए गए। इस दौरान किसी की मृत्यु नहीं हुई और ना ही कोई घायल हुआ।' बता दें कि खबर लिखे जाने तक वीडियो को 46 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

ये भी पढ़ें-

होमवर्क से बचने के लिए बच्चे ने पिता के खिलाफ ही बुलवा दी पुलिस, मिली ऐसी मजेदार सजा

दबंग नेता ने बीच सड़क पर दरोगा को जमकर पीटा, कपड़े तक फाड़ डाले; वीडियो हुआ वायरल