A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: हाइवे पर जा रहे वाहन से गिरीं शराब की पेटियां, बीच सड़क पर बोतल लूटने के लिए मची होड़

Video: हाइवे पर जा रहे वाहन से गिरीं शराब की पेटियां, बीच सड़क पर बोतल लूटने के लिए मची होड़

पुणे-इंदौर मार्ग पर जा रहे वाहन से शराब की कुछ बोतलें सड़क पर गिर गई और लोगों में उन्हें लूटने की होड़ मच गई। जिसको जितना बोतल मिला लेकर भागने लगें।

शराब की बोतलें लूटने के लिए मची होड़।- India TV Hindi शराब की बोतलें लूटने के लिए मची होड़।

इस देश में किसी को खाने को मिले या नहीं लेकिन पीने के लिए शराब की बोतलें मिल जाएं तो वह दिन उनके लिए किसी त्योहार से कम नहीं होता। लोग उस दिन खुद को राजा भी मानने लगते हैं। क्या करें कुछ लोगों की मानसिकता ही ऐसी हो चुकी है कि मुफ्त का जहर भी मिले तो उठा लो बेचने या पीने के का आएगा। ऐसा ही कुछ नजारा  पुणे-इंदौर मार्ग पर देखने को मिला। दरअसल, इस मार्ग से एक वाहन शराब की पेटियां भरे हुए कहीं जा रहा था। तभी रास्ते में कुछ शराब की पेटिंयां सड़क पर ही गिर गई। फिर क्या आस-पास के लोगों में शराब की बोतल लूटने के लिए होड़ मच गई। इस दौरान शराब की कई बोतलें सड़क पर गिरकर टूट गईं लेकिन लोगों को जो भी बोतलें सही मिलीं वह उन्हें लेकर भागने लगे।

शराब की तलब ऐसी कि जान खतरे में डालकर लूटने लगे लोग

इस पूरे घटना का वीडियो किसी ने रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि शराब की बोतलों को लूटने के लिए लोग दौड़े चले जा रहे हैं। क्या महिला, क्या पुरूष और क्या बच्चे जिसके हाथ जितनी बोतलें लगी वह लेकर भाग निकला। शराब के आगे किसी ने भी यह नहीं सोचा कि इस लूट में अगर कोई हाईवे पर चलते वाहन के नीचे आ गया तो क्या होगा। कितनी बड़ी घटना हो सकती थी। ये चीज किसी के समझ में नहीं आई। सब के सब शराब की बोतल के आगे अंधे हो गए थे। क्या हमारे जीवन में शराब इतना मायने रखता है कि उसके लिए जान को खतरे में डालकर मुफ्त की शराब लूटें।

ये भी पढ़ें:

CSK vs GT; अभी मैच हुआ नहीं कि सोशल मीडिया पर हाइलाइट्स वायरल होने लगे, देखें Video

"मुझे गर्लफ्रेंड बनाना है तो मेरी सहेली के साथ भी...", लड़की ने डेट पर जाने के लिए रखी ये शर्त