Monday, April 29, 2024
Advertisement

CSK vs GT; अभी मैच हुआ नहीं कि सोशल मीडिया पर हाइलाइट्स वायरल होने लगे, देखें Video

IPL 2023 Final CSK vs GT MS Dhoni vs Hardik Pandya Shubman Gill। हार्दिक पांड्या और महेंद्र सिंह धोनी की कप्‍तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच फाइनल का कड़ा मुकाबला होना है लेकिन उससे पहले ही सोशल मीडिया पर मैच का हाइलाइट्स वायरल हो गया।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: May 29, 2023 11:45 IST
महेंद्र सिंह धोनी और हार्दिक पांड्या।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA महेंद्र सिंह धोनी और हार्दिक पांड्या।

28 मई को IPL सीजन 16वें का फाइनल मैच होना था लेकिन बारिश की वजह से इस मैच को टाल दिया गया और इसे आज यानि कि 29 मई को कराने का फैसला किया गया है। सभी टीमों को पछाड़ कर महेंद्र सिंह धोनी और हार्टिक पांड्या की टीम फाइनल में पहुंची हैं। आज 07:30 बजे से मैच होना है। 28 मई का मैच रद्द होने के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स और मजेदार वीडियो की बाढ़ आ गई है। दोनों टीमों के फैन्स सोशल मीडिया पर एक दूसरे को ट्रोल भी कर रहे हैं। कोई धोनी की बादशाही को दिखा रहा है तो कोई उभरते हुए सितारे शुबमन गिल और हार्दिक पांड्या की टीम को मैच जीतवा रहा है। ऐसे में एक और मजेदार वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

IPL फाइनल मैच का हाइलाइट्स हुआ वायरल

वायरल हो रहे इस वीडियो में 28 मई को चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटन्स के बीच होने वाले फाइनल मैच का हाइलाइट्स दिखाया जा रहा है। वीडियो में यह दिखाया गया है कि अगर बीते कल बारिश में मैच हुआ होता तो क्या नजारा होता। खिलाड़ी पानी से भरे मैदान में खेलते हुए नजर आते। गेंदबाज गिरते-पड़ते कैसे भी गेंद फेंकता। फिल्डर्स पानी में डाइव मारकर कैच रोकते। बैट्समैन कमर तक पानी में खड़े होकर बैटिंग करता। 

यूजर्स बोले- काश मैच हो ही जाता

इस फाइनल मैच के हाइलाइट्स का वीडियो इंस्टाग्राम पर @indian.official.memes नाम के पेज से शेयर किया गया है। इस वीडियो को पोस्ट किए अभी एक घंटे नहीं हुए थे कि इसे 70 हजार लोगों ने देखा और हजारों लोगों ने लाइक किया है। वीडियो को देख लोगों की हंसी रुकने का नाम नहीं ले रही है। कई लोग कमेंट कर कह रहे हैं कि मैच करवा देना चाहिए था। 

ये भी पढ़ें:

"मुझे गर्लफ्रेंड बनाना है तो मेरी सहेली के साथ भी...", लड़की ने डेट पर जाने के लिए रखी ये शर्त

Video: चश्मा छीनकर हीरो बन रहा था बंदर लेकिन महिला की जाल में फंस गया और कर बैठा बेवकूफी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement