A
Hindi News वायरल न्‍यूज दोस्तों ने अपने जान की बाजी लगाकर दोस्त की बचाई जान, यमराज बोला- 'Emotional हो गया'

दोस्तों ने अपने जान की बाजी लगाकर दोस्त की बचाई जान, यमराज बोला- 'Emotional हो गया'

सोशल मीडिया पर एक वीडियो आजकल खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद भी इमोशनल हो जाएंगे और अपने दोस्तों को टैग करने लगेंगे।

Viral- India TV Hindi Image Source : SCREEN GRAB दोस्त को बचाने के लिए दोस्तों ने जान की लगा दी बाजी

इस दुनिया में इंसान को हर रिश्ता, जैसे माता-पिता, चाचा, मामा, ताऊ, सब पैदा होते ही मिल जाता है। लेकिन सिर्फ एक ही रिश्ता ऐसा है जो इंसान खुद अपनी पसंद से बनाता है और मरते दम तक निभाता है। आप तो समझ ही गए होंगे कि हम दोस्ती की बात कर रहे हैं। अगर पूरी दुनिया किसी इंसान के खिलाफ हो और उसका दोस्त उसके साथ हो तो वो हर चीज हासिल कर सकता है। दोस्ती कितनी गहरी होती, इसका एक उदाहरण सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यह वीडियो देखने के बाद आप भी इमोशनल हो जाएंगे।

दोस्त की बचाई जान

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें आप देख सकते हैं एक कार सड़क किनारे खाई की तरफ गिरने वाली है। उसमें एक शख्स ड्राइविंग सीट पर बैठा है और उसके दोस्त बाहर हैं। उन्होंने उसे बचाने के लिए एक चैन बनाई हुई है और अपने दोस्त का हाथ पकड़कर उसे बाहर खींचने का प्रयास कर रहे हैं। कुछ देर की मशक्कत के बाद वो उसे बाहर खींच लेते हैं और गाड़ी खाई में गिर जाती है। यह वीडियो लोग जमकर शेयर कर रहे हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

यमराज भी हो गया इमोशनल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @HasnaZaruriHai नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'जिसके दोस्त साथ देने वाले हों, वहां से यमराज को भी खाली हाथ लौटना होगा।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 53 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद Yamraj नाम के एक यूजर ने लिखा- इमोशनल हो गया था, अगली बार खाली हाथ नहीं लौटूंगा। दूसरे यूजर ने लिखा- वीडियो बनाने वाले भई साथ देते तो गाड़ी भी बच जाती।

ये भी पढ़ें-

गुस्से से लाल थी पत्नी, पति ने अपने इस टैलेंट से खुश कर दिया, Video देख लोग बोले- अगला पार्ट कब आएगा

Bhabhi Dance Video: 'हुक राजा जी' भोजपुरी गाने पर भाभी ने किया जबरदस्त डांस, Video सोशल मीडिया पर वायरल