A
Hindi News वायरल न्‍यूज दोस्ती इम्तिहान लेती है... साढे 5 हजार की बाइक खरीदी और दोस्तों ने 12 हजार की पार्टी ले ली

दोस्ती इम्तिहान लेती है... साढे 5 हजार की बाइक खरीदी और दोस्तों ने 12 हजार की पार्टी ले ली

सोशल मीडिया पर दोस्ती को लेकर एक रील वायरल हो रही है जिसमें एक लड़के ने पैसे बचाने के लिए सेकेंड हैंड बाइक खरीदी लेकिन जैसे ही उसके दोस्तों को इसकी भनक लगी उन्होंने पार्टी के नाम पर उसका अच्छा खासा बिल बैठा दिया।

पार्टी देने वाला लड़का पूरी महफिल में परेशान दिखा।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA पार्टी देने वाला लड़का पूरी महफिल में परेशान दिखा।

दोस्ती ऐसी चीज है जिसके लिए इंसान कुछ भी कर जाता है। दोस्ती निभाने के लिए लोग किसी भी हद तक चले जाते हैं। दोस्त होते भी कुछ ऐसे ही हैं। कुछ लोगों के शरारती दोस्त भी होते हैं, अगर आपका जीवन शांत और सही से गुजर रहा है तो बस आपके दोस्तों को इसकी भनक लग जाए वह अपने प्लान्स से आपको रोज ऐसी-ऐसी मुसीबतों में डाल देंगे कि आपको समझ में नहीं आएगा कि अब क्या करें। खुशी के पलों में वह आपके साथ खुश रहेंगे और दुख भी आ जाएगा तो पहले वह आपके मजे लेंगे फिर बाद में आपकी तकलीफ दूर करेंगे। लेकिन ये भी है चाहे कितनी भी मुसीबत हो सच्चे दोस्त आपका साथ कभी नहीं छोड़कर जाएंगे।

साढ़े पांच हजार की बाइक के बदले 12 हजार की पार्टी हो गई

ऐसे ही कुछ शरारती दोस्तों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद लोगों की हंसी रुकने का नाम नहीं ले रही है। दरअसल, एक लड़के ने साढ़े 5 रुपए की सेकेंड हैंड बाइक खरीदी थी और इसकी खुशखबरी उसने अपने दोस्तों को दे दी। फिर क्या था दोस्त पार्टी के लिए उस लड़के को लेकर बढ़िया से रेस्टोरेंट में पहुंच जाते हैं। कुछ ही देर बाद बाइक खरीदने वाला लड़का मुंह लटकाए मिलता है। उसे देख एक लड़की उससे उसकी उदासी का कारण पूछती है। वह बताता है कि दोस्तों को पार्टी देने आया था और इन लोगों ने अभी तक 12 हजार का बिल बना दिया है। लड़की पूछती है कि पार्टी किस खुशी में दी थी आपने? लड़का जवाब देते हुए कहता है कि एक सेकेंड हैंड बाइक खरीदी थी और वह बाइक साढ़े पांच हजार रुपए की थी। उसी की पार्टी में दोस्तों ने 12 हजार का बिल बैठा दिया। लड़के की दुख भरी दास्तां सुनने के बाद लड़की को भी हंसी आ जाती है। 

करोड़ों लोगों ने वीडियो पर लुटाया अपना प्यार

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर जय चौधरी नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को धड़ल्ले से लाइक और शेयर कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 17 करोड़ लोगों ने देखा और 60 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है। वही, कई लोगों ने इस पर कमेंट भी किया है। एक यूजर ने लिखा- बिल नहीं भाई का दिल देखो। दूसरे ने लिखा- लड़कों की दोस्ती ऐसी ही होती है। तीसरे ने लिखा- हम लड़के ऐसे ही होते हैं, 5 रुपए का चाय पीने के लिए 100 रुपए का पेट्रोल जला देते हैं।  

ये भी पढ़ें:

Happy New Year 2024: नए साल पर आपने धमाल नहीं मचाया और बस रजाई में सोते रहें तो ये Memes सिर्फ आपके लिए है

 

इस देश के लोग चलाते हैं सबसे ज्यादा साइकिल