Monday, April 29, 2024
Advertisement

Happy New Year 2024: नए साल पर आपने धमाल नहीं मचाया और बस रजाई में सोते रहें तो ये Memes सिर्फ आपके लिए है

Happy New Year 2024: सोशल मीडिया पर लोग मीम्स शेयर कर बता रहे हैं कि उन्होंने नए साल पर न तो पार्टी की और न ही कहीं छुट्टियां मनाने गए। ऐसे लोगों के लिए तरह-तरह के मजेदार मीम्स वायरल हो रहे हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: January 01, 2024 17:08 IST
नए साल का जश्न मनाते हुए लोग- India TV Hindi
Image Source : PTI नए साल का जश्न मनाते हुए लोग

नए साल के जश्न में पूरी दुनिया डूबी हुई है। सोशल मीडिया पर लोगों के अपडेट्स देखकर पता चल रहा है कि कई लोगों ने न्यू ईयर वाले दिन खूब धमाल मचाया। कई लोगों ने अपने छुट्टियों और पार्टिज़ की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी रहे जिन्होंने न्यू ईयर की ईव पर कुछ नहीं किया। वह रोज की तरह खाना खाएं, फोन पर रील्स देखा और रजाई तानकर सो गए। सोशल मीडिया पर ऐसे ही लोगों के लिए तरह-तरह के मीम्स वायरल हो रहे हैं।  

कई लोग तो सोशल मीडिया पर मीम्स शेयर कर ये बता रहे हैं कि उन्होंने न्यू ईयर की पार्टियों का आनंद नहीं लिया और ना ही वह कहीं छुट्टियां मनाने गए।  कई लोगों ने मीम्स के जरिए बताया कि उन्होंने नए साल का जश्न सोकर मनाया। कई लोगों ने बताया कि वह घर में रहकर रजाई का मजा लेना चाहते हैं। ज्यादातर लोगों ने नए साल का जश्न फोन चलाकर या फिर सोकर ही मनाया। कई लोगों ने बताया कि वे भीड़भाड़ को देखते हुए कहीं नहीं गए।  

अब तो नया साल शुरु हो चुका है। इस साल लोग अपनी बुरी आदतें छोड़ने की कसमें खा रहे होंगे तो कई लोग इस साल जिम जाने का प्रण ले रहे होंगे लेकिन 2 दिन बाद ही उनका ये नए साल का उत्साह खत्म हो जाएगा और उनके लिए सबकुछ पुराना हो जाएगा। सब पहले जैसा ही होगा लोग फिर से अपने पुराने ढर्रे पर आ जाएंगे। आज तक ये किसी को नहीं समझ आया कि ये नया साल कितने दिनों बाद पुराना होता है। जब इंसान का ये नया जोश ठंडा पड़ जाता है। वैसे इस साल आपने कौन सी कसम खाई है, हमें जरूर बताइएगा

ये भी पढ़ें:

भईया खेलता और घूमता रहता है, जब छोटे भाई ने अपने मास्टर से बड़े भाई की शिकायत की, देखें ये प्यारा Video

Video: ट्रैक्टर को बना दिया मालगाड़ी, सड़क पर इस नजारे को देखते ही लोगों ने पकड़ लिया अपना माथा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement