A
Hindi News वायरल न्‍यूज G20 Summit: ऋषि सुनक और पत्नी अक्षता मूर्ती की फोटो वायरल, पूरा देश कर रहा इस कपल की तारीफ

G20 Summit: ऋषि सुनक और पत्नी अक्षता मूर्ती की फोटो वायरल, पूरा देश कर रहा इस कपल की तारीफ

ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक प्रधानमंत्री बनने के बाद पहली बार भारत आए हैं। अपने तीन दिवसीय यात्रा पर ऋषि सुनक और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच द्विपक्षी वार्ता होने का कार्यक्रम है।

अक्षता मूर्ती अपने पति ऋषि सुनक की टाई ठीक करते हुए।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA अक्षता मूर्ती अपने पति ऋषि सुनक की टाई ठीक करते हुए।

इस बार G20 की मेजबानी भारत कर रहा है। इस दौरान दुनिया के सभी ताकतवर देशों के नेता भारत आए हुए हैं। ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक भी अपनी पत्नी अक्षता मूर्ती के साथ भारत पहुंचे हैं। प्रधानमंत्री बनने के बाद ऋषि सुनक पहली बार भारत के दौरे पर आए हैं। भारत आकर ऋषि सुनक बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं। इसी बीच उनकी पत्नी ने भारत आगमन को लेकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऋषि सुनक के साथ अपनी तस्वीरों को शेयर किया है। इन तस्वीरों ने हर भारतीय का ध्यान अपनी ओर खींचा और इनमें से एक फोटो सभी के दिलों को छू गई।

सोशल मीडिया पर फोटो हो रही वायरल

यह फोटो 8 सितंबर को G20 सम्मेलन के लिए दिल्ली जाते समय ली गई थी। फोटो पालम एयरपोर्ट पर उतरने से ठीक पहले की है। जिसमें अक्षता मूर्ती अपने पति ऋषि सुनक की टाई को ठीक करते हुए नजर आ रही हैं। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जिसकी तारीफ पूरी दुनिया में हो रही है। लोग इस कपल के रिश्ते और उनकी सादगी की खूब तारीफ कर रहे हैं। 

 मंत्री अश्विनी चौबे ने ब्रिटेन के पीएम का किया स्वागत

बता दें कि, अपने तीन दिवसीय यात्रा के दौरान ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच द्विपक्षीय बैठक होगी। दिल्ली पहुंचने पर मंत्री अश्विनी चौबे ने पालम एयरपोर्ट पर ऋषि सुनक को जय सियाराम कहकर स्वागत किया था। ऋषि सुनक हमेशा से हिंदू धर्म से अपने जुड़ाव को लेकर बात करते आए हैं। उन्होंने कई मौकों पर ये बात कही है कि मुझे अपने हिन्दू होने पर गर्व है और मेरी परवरिश इसी तरह से हुई है। ये देखने वाली बात होगी कि ऋषि सुनक अपने भारत दौरे पर किसी मंदिर में घूमने के लिए जाते हैं या नहीं।

ये भी पढ़ें:

OMG! 16 हजार करोड़ में बना ये होटल, 25 साल हो गए लेकिन आज तक नहीं आया एक भी गेस्ट

 

Video: बिल्डिंग के पांचवे फ्लोर पर बना है ये पेट्रोल पंप, लोगों ने पूछा- यहां जाएंगे कैसे?