A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: मात्र 50 रुपए में खिलाते हैं भरपेट खाना, बुजुर्ग दंपत्ति ने अपने सेवाभाव से जीत लिया जनता का दिल

Video: मात्र 50 रुपए में खिलाते हैं भरपेट खाना, बुजुर्ग दंपत्ति ने अपने सेवाभाव से जीत लिया जनता का दिल

महंगाई के इस दौर में सस्ता खाना मिलना एक सपने जैसा लगता है। मगर कर्नाटक के उडुपी में एक बुजुर्ग दंपत्ति इस सपने को सच करने में लगे हुए हैं। इस महंगाई के दौर में भी वो इतना सस्ता खाना आपको खिलाएंगे कि आपको यकीन नहीं होगा।

cheapest food ever- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA दंपत्ति के सेवाभाव ने जीता जनता का दिल

लगातार बढ़ रही इस महंगाई के दौर में कहीं भी सस्ता खाना ढूंढना बहुत मुश्किल है। आप कहीं मेहनत करके पॉकेट फ्रेंडली खाना ढूंढ भी ले तो इस बात की गारंटी नहीं कि वो खाना टेस्टी और हेल्थी होगा। मगर वायरल हो रहे एक वीडियो वायरल में एक बुजुर्ग दंपत्ति केवल 50 रुपए में लोगों को घर का बना हुआ अनलिमिटेड खाना खिला रहे हैं। बुजुर्ग दंपत्ति के इस काम को बहुत सराहा जा रहा है और वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

बुजुर्ग दंपत्ति सोशल मीडिया पर बने चर्चा का विषय

वायरल वीडियो में एक बुजुर्ग दंपत्ति लोगों को खाना परोसते हुए दिखाई दे रहे हैं। हमें दिख रहा है कि ये कपल केले के पत्ते पर घर का बना हुआ हेल्थी खाना लोगों को बड़े प्यार से और भरपेट खिला रहे हैं। खासियत ये है कि खाना अनलिमिटेड है और उसकी कीमत केवल 50 रुपए है। महंगाई के इस दौर में शायद ही कोई जगह होगी जहां केवल 50 रुपए में भरपेट खाना आपको खाने के लिए मिल जाए। शायद आपको भरपेट खाना मिल भी जाए मगर बुजुर्ग दंपत्ति का ये प्यार कहीं और देखने को नहीं मिलेगा। वायरल वीडियो कर्नाटक के उडुपी का है।

दंपत्ति के इस काम को लोगों ने खूब सराहा

इस वीडियो को ट्वीटर पर @Visit Udupi नाम के एक पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ ये जानकारी दी गई है कि ये दंपत्ति कर्नाटक के उडुपी में लोगों ये सेवा दे रहे हैं। इस वीडियो को 6 लाख 21 हजार से अधिक लोगों ने देखा है और 16.5 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। इस वीडियो की लोगों ने जमकर तारीफ किया है। एक यूजर ने लिखा है- ये मानव जाति के प्रति प्रेम की सेवा है। एक अन्य यूजर ने लिखा- 'सिर्फ 50 रुपए में मिल रहा है। बहुत स्वादिष्ट लग रहा है। एक दिन उनसे मिलने जाना पड़ेगा।' आपका इस वीडियो पर क्या कहना है, कमेंट करके बताएं।

ये भी पढ़े-

Linkedin ने 15 साल बाद बचपन की दोस्तों को मिलाया, फोटो से हुई पहचान

ऑर्डर किया हुआ खाना आपके पास सही तरीके से पहुंच रहा या नहीं? डिलीवरी बॉय के इस Video से सोशल मीडिया पर मचा हंगामा