A
Hindi News वायरल न्‍यूज ये दीदी तो खतरनाक है यार, लापरवाही से बाइक चलाकर दूसरों के लिए खड़ी की मुसीबत, देखें वीडियो

ये दीदी तो खतरनाक है यार, लापरवाही से बाइक चलाकर दूसरों के लिए खड़ी की मुसीबत, देखें वीडियो

सड़क पर कुछ लोग बहुत ही लापरवाही से वाहन चलाते हुए दिखाई देते हैं। इससे उन्हें तो कोई दिक्कत नहीं होती है मगर दूसरों के लिए प्रॉब्लम खड़ी कर देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

लड़की की लापरवाह ड्राइविंग से एक कपल का हुआ एक्सिडेंट- India TV Hindi Image Source : SCREE GRAB लड़की की लापरवाह ड्राइविंग से एक कपल का हुआ एक्सिडेंट

सोशल मीडिया पर हर दिन ना जाने कितने ही वीडियो वायरल होते रहते हैं। इसमें कुछ वीडियो लड़की के ड्राइविंग के भी होते हैं। वायरल वीडियो में साफ दिखाई देता है कि लड़कियां बाइक, स्कूटी या फिर कार चलाते समय कितनी नर्वस होती हैं। उनके नर्वस होने की वजह से दूसरे लोग हादसे का शिकार हो जाते हैं। इस बार भी सोशल मीडिया पर एक लड़की के बाइक चलाने का वीडियो वायरल हो रहा है। मगर इस बार लड़की नर्वस नहीं है बल्कि लापरवाही से बाइक चला रही है। इस कारण दूसरें लोगों मुसीबत खड़ी हो गई।

ऐसे बाइक कौन चलाता है

आजकल एक लड़की का बाइक चलाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि टी-शर्ट और जींस पहनी हुई लड़की बाइक को काफी लापरवाही से चला रही है। इधर से उधर बाइक को करते हुए खतरनाक कट लगा रही है। ऐसे में अगर बाइक का बैलेंस थोड़ा भी बिगड़ेगा तो लड़की का जमीन पर गिरना तय है। मगर उसे कुछ भी नहीं होता है बल्कि उसके इस लापरवाह ड्राइविंग के कारण पीछे से आ रहा एक कप का एक्सिडेंट हो जाता है। एक्सिडेंट होने के बाद भी लड़की अपनी बाइक नहीं रोकती है और वहां से चली जाती है। वायरल वीडियो के बैकग्राउंड में 'पंछी बनूं उड़ती फिरूं' गाना चल रहा है जो इस माहौल पर पूरी तरह से फिट बैठता है। लड़की कुछ इसी अंदाज में बाइक चला रही है जैसे सड़क पर उसके अलावा कोई और दूर-दूर तक नहीं है।

लोगों के कमेंट्स देखिए

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @HasnaZaruriHai नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- खुद तो पंछी बन के गगन में उड़ रही है, पीछे वाले को गिरा दिया। इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- कौन है ये लोग और कहां से आते हैं। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- इसको तो जेल के अंदर होना चाहिए।

आप भी देख लीजिए वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

Vlog बनाते हुए ट्यूशन पहुंचे इस बच्चे ने अपने गुरुजी की खोल दी पोल, टीचर का रिएक्शन हुआ वायरल

महिला है तो कमजोर ही होगी, ऐसी सोच रखने वाले इस वीडियो को जरूर देखें, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है वायरल