Monday, May 13, 2024
Advertisement

Vlog बनाकर ट्यूशन पढ़ने गए बच्चे ने गुरुजी की खोल दी पोल, फिर टीचर का आया गजब का रिएक्शन

सोशल मीडिया पर आजकल एक बच्चे का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बच्चा VLOG बनाते हुए ट्यूशन पहुंचा और अपने सर जी को वायरल कर दिया।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: October 20, 2023 12:31 IST
Vlog बनाते हुए ट्यूशन पढ़ने पहुंचा बच्चा- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB Vlog बनाते हुए ट्यूशन पढ़ने पहुंचा बच्चा

आज के जमाने में VLOG काफी ट्रेंडिग है। आप जिसे देखेंगे, वही VLOG बनाता हुआ नजर आएगा। बड़े से बड़े यूट्यूबर से लेकर गली मोहल्ले का बच्चा भी आजकल Vloging करता हुआ नजर आता है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक बच्चे का VLOG खूब वायरल हो रहा है जो अपने सर जी से पढ़ने के लिए ट्यूशन जाता है। मगर गुरुजी का गोबर उठाते हुए VLOG बना लेता है। इसके बाद उसके टीचर जो रिएक्शन देते हैं, वो खूब वायरल हो रहा है।

Vloging करते ट्यूशन पहुंचा बालक

बच्चे काफी प्यारे और सच्चे होते हैं मगर कभी-कभी उनकी किसी हरकत पर काफी गुस्सा आता है। इन सर जी के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ जिसके बाद बच्चे पर गुस्सा गए। दरअसल एक बच्चा व्लॉग बनाते हुए ट्यूशन पहुंचता है। VLOG में बच्चा कहता है, 'देखिए अपने सर के घर पर ट्यूशन पढ़ने के लिए आया हूं।' बच्चा आगे कहता है, 'सर गोबर उठा रहे हैं।' इस बात को सुनते ही सर जी का दिमाग गरम हो जाता है। वो कहते हैं, 'ऐ चोट्टा फिर से व्लॉग बना रहा है तू।' इसके बाद- हम बोले हैं कि यह सब काम बंद कर दे वरना मारेंगे, कहते हुए बच्चे को मारने के लिए आते हैं। इसके बाद बच्चा वहां से भाग जाता है।

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

इस व्लॉग वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @ChapraZila नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- जब व्लॉग बनाते हुए बच्चा ट्यूशन पढ़ने पहुंचा। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 4 लाख 98 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। इस फनी वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- इज्जत का फलूदा हो गया। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा-  बच्चा हद से ज्यादा नटखट है।

आपने देखा यह व्लॉग

ये भी पढ़ें-

महिला है तो कमजोर ही होगी, ऐसी सोच रखने वाले इस वीडियो को जरूर देखें, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है वायरल

कुत्ते को घसीटकर तालाब में डुबा रहा था कंगारू, फिर शख्स ने दिखाई बहादुरी; देखें वायरल वीडियो

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement