Monday, May 13, 2024
Advertisement

कुत्ते को घसीटकर तालाब में डुबा रहा था कंगारू, फिर शख्स ने दिखाई बहादुरी; देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक कंगारू एक कुत्ते को तालाब में डूबाने की कोशिश कर रहा है। इतने में कुत्ते का मालिक आ गया और बहादुरी दिखाते हुए कंगारू से भिड़ गया।

Shailendra Tiwari Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: October 19, 2023 16:54 IST
Viral news- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB (X) कुत्ते को घसीटकर तालाब में डुबा रहा था कंगारू

कंगारू आस्ट्रेलिया के राष्ट्रीय पशु है। यहां पर इनकी तदाद काफी ज्यादा है। कंगारू पहले जंगलों में रहा करते थे, पर अब ये आपको इस देश की रिहायशी इलाकों में दिख जाएंगे। इस कारण अक्सर आस्ट्रेलिया से किसी इंसान के भिड़ने की खबर आती रहती है। ऐसे ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक कंगारू अपने पंजे से एक कुत्ते को पकड़कर तालाब में डूबाने की कोशिश कर रहा है। इसके बाद कुत्ते के मालिक ने बहादुरी दिखाते हुए उसे बचाया।

कंगारू ने कुत्ते को दबोचा

दरअसल, सोशल मीडियो X पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक कंगारू एक कुत्ते को तालाब में पकड़कर डूबाने की कोशिश कर रहा है। कंगारू की पकड़ इतनी मजबूत है कि कुत्ता उससे भाग भी नहीं पा रहा है। वीडियो में कंगारू की हाइट करीब 7 फीट दिख रही है, जिस कारण वह काफी खतरनाक दिख रहा है। इसके बाद कुत्ते का मालिक आता है और उस कंगारू से भिड़ जाता है। कई यूजर इसे लेकर कमेंट भी कर रहे हैं।

क्या था मामला

एक यूजर ने कमेंट करते हुए बताया कि यह कुत्ता मिक मोलोनी नाम के एक व्यक्ति का था, जो अपने कुत्ते के साथ मुर्रे नदी के किनारे पर सैर के लिए लेकर गया था। इस बीच कुत्ता कहीं गुम हो गया। इसके बाद जब मिक मोलोनी ने ढूंढना शुरू किया तो देखा कि कुत्ता एक कंगारू के पंजे में जकड़ा हुआ है। इसके बाद मोलोनी बिना देर किए अपने कुत्ते को बचाने के लिए कंगारू से भिड़ गए। उन्होंने यह वीडियो भी खुद बनाया था। 

यूजर कर रहे कमेंट 

इस वीडियो को अब तक 9 मिलियन लोग देख चुके हैं। कई यूजर इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि मुझे लगे कि कंगारू, कुत्ते को डुबोने के बजाय कुछ और करने की कोशिश में था। एक ने लिखा कि ऑस्ट्रेलिया में आपका स्वागत है। एक अन्य यूजर ने लिख कि कंगारू हमेशा इतने मतलबी क्यों होते हैं?

ये भी पढ़ें:

बीच सड़क पर आपस में भिड़ी 2 आंटियां, लोग बोले- अरे ये तो WWE का मैच लग रहा!

चोली के पीछे क्या है... गाने पर बॉडीबिल्डर ने ऐसे किया अपना बॉडी फ्लॉन्ट, लोग बोले- एक नंबर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement