Sunday, May 12, 2024
Advertisement

बीच सड़क पर आपस में भिड़ीं 2 आंटियां, लोग बोले- अरे ये तो WWE का मैच लग रहा!

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दो महिलाएं एक दूसरे से लड़ाई कर रहे हैं। ये वीडियो 6 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

Shailendra Tiwari Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: October 19, 2023 15:42 IST
Viral Video- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB (X) बीच सड़क पर आपस में भिड़ी 2 आंटियां

सोशल मीडिया ने आम आदमी को चारों ओर से जकड़ लिया है। सोशल मीडिया आम लोगों के जिंदगी का हिस्सा बन गया है। सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे वीडियो वायरल होते हैं जो लोगों को हंसने का मौका देते हैं। ऐसे ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दो महिलाएं बीच सड़क पर किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गईं। वहीं, इस लड़ाई में कुछ लोग झगड़ा शांत करवा रहे हैं तो कुछ अपना भी हाथ साफ करने में जुटे हैं।

बाल पकड़ कर हुई लड़ाई

दरअसल, एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दो महिलाएं आपस में एक-दूसरे के बाल पकड़ कर लड़ाई कर रही हैं। वहीं, कुछ लोग इस झगड़े को शांत करवाने की कोशिश कर रहे हैं तो कुछ एक महिला की कुटाई करने का मौका नहीं छोड़ रहे हैं। बता दें कि वीडियो में दो महिलाएं दिख रही हैं जिसमें से हरे कलर की साड़ी पहनी महिला, नारंगी रंग की साड़ी पहने महिला को बाल पकड़ कर पीट रही है। इसी बीच नारंगी रंग की साड़ी पहने महिला को उससे बचाने के लिए 3 महिलाएं आगे आती हैं और हरे रंग की साड़ी पहने महिला के साथ मारपीट करते हैं। वहीं, एक अन्य युवक भी इस मौके का फायदा उठाते हुए आता है और हरे रंग की साड़ी पहने महिला को 2-3 मुक्के मारता है। इस बीच कुछ अन्य लोग आते हैं और सभी को उन महिलाओं से दूर करने की कोशिश करते हैं। हैरत की बात तो ये रही कि पास ही कुछ पुलिस वाले भी वीडियो में दिख रहे, वे इस झगड़े को शांत कराने में कोई कोशिश नहीं करते नजर आए।

यूजर कर रहे कमेंट

जानकारी दे दें कि इस वीडियो का @GaurangBhardwa1 नाम के यूजर आईडी से शेयर किया गया है। वहीं, इस वीडियो पर कई यूजर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने दावा किया कि ये वीडियो यूपी के जलौन जिले का है, जहां दो महिला बीजेपी कार्यकर्ता आपस में किसी बात को लेकर झगड़ रही हैं। दूसरे यूजर ने कहा कि लीजेंड आंटी फाइट है। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि अरे ये तो WWE का मैच लग रहा है।

ये भी पढ़ें:

बिल के पैसे बचाने के लिए शख्स हार्ट अटैक का करता था नाटक, 20 से अधिक होटलों को लगाया चूना

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement