Saturday, April 27, 2024
Advertisement

बिल के पैसे बचाने के लिए शख्स हार्ट अटैक का करता था नाटक, 20 से अधिक होटलों को लगाया चूना

स्पेन की पुलिस ने एक ऐसे शख्स को पकड़ा है जो महंगे होटलों में खाना खाने के बाद वहां हार्ट अटैक का नाटक किया करता था। वह ऐसा इसलिए करता था ताकि उसे खाने का पैसा ना भरना पड़े।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 19, 2023 13:06 IST
होटल में बिल के पैसे बचाने के लिए हार्ट अटैक का करता था नाटक- India TV Hindi
Image Source : ODDITY CENTRAL होटल में बिल के पैसे बचाने के लिए हार्ट अटैक का करता था नाटक

लिथुआनिया निवासी 50 वर्षीय एक व्यक्ति को स्पेन की पुलिस ने होटलों में धोखाधड़ी करने के आरोप में पिछले महीने गिरफ्तार किया था। पुलिस ने बताया कि यह व्यक्ति महंगे होटलों में खाना खाने के बाद वहां हार्ट अटैक का नाटक करता था। इस बहाने से वह वहां के पैसे भरने से बच जाता था। मगर इस बार उसका यह ट्रिक काम नहीं कर पाया और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

कैसे हुआ मामले का खुलासा

ओडिटी सेंट्रल की रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले महीने यह व्यक्ति एलिकांट के एक रेस्तरां में खाना खाने के लिए गया जहां उसने काफी महंगा और स्वादिष्ठ भोजन का आनंद उठाया। वेटर ने जब उसे 34,85 यूरो (भारतीय मुद्रा में 3 हजार 60 रुपये) को बिल थमाया। इस बिल से बचने के लिए वेटर के जाते ही शख्स ने वहां से गायब होने की कोशिश की मगर सफल नहीं हो पाया। बिल भरने से बचने के लिए उसने और भी नाटक किया मगर जब कुछ भी सफल नहीं हुआ तो उसने अपना ऑल टाइम फेवरेट, हार्ट अटैक का नाटक शुरू कर दिया।

होटल के मैनेजर ने क्या कहा?

एल ब्यून कॉमर(जिस होटल में नाटक करते हुए व्यक्ति पकड़ा गया) के मैनेजर ने बताया कि, उसने बहुत नाटक किया। उसने बेहोश होने का भी नाटक किया और फर्श पर गिर गया। उन्होंने आगे बताया कि, हमने इसकी तस्वीर अन्य रेस्तरां में भेजकर सभी को सचेत कर दिया है ताकि यह दोबारा ऐसा ना कर सके। 

इसको कड़ी सजा दिलाने के लिए सभी रेस्तरां के मालिकों ने एक साथ मिलकर इसके खिलाफ ज्वाइंट कंप्लेंट करने का फैसला लिया है ताकि यह कम से कम 2 साल जेल के भीतर रहना पड़े।

ये भी पढ़ें-

फेमस होने के लिए क्या टेक्निक अपनाया, फुट ओवर ब्रिज पर डांस करती लड़की का वीडियो हुआ वायरल

Navratri: गोलगप्पे के भीतर विराजमान हुई मां दुर्गा, पानी पूरी से बना माता रानी का ऐसा भव्य पंडाल पहले कभी नहीं देखा होगा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement