Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Navratri: गोलगप्पे के भीतर विराजमान हुई मां दुर्गा, पानी पूरी से बना माता रानी का ऐसा भव्य पंडाल पहले कभी नहीं देखा होगा

नवरात्रि त्योहार के लिए पूरे कोलकाता में धूम मची हुई है। अलग-अलग जगहों पर माता रानी के भव्य पंडाल बनाए जा रहे हैं। इसी बीच गोलगप्पे से बना एक पंडाल चर्चा का विषय बना हुआ है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 19, 2023 11:47 IST
गोलगप्पे से बना माता रानी का भव्य पंडाल- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB FROM VIDEO गोलगप्पे से बना माता रानी का भव्य पंडाल

हर साल की तरह इस साल भी कोलकाता में नवरात्रि को लेकर लोगों में काफी क्रेज है। कोलकाता में इस त्योहार को हमेशा से ही बड़े धूमधाम के साथ मनाया जाता रहा है और इस साल भी वैसी ही रौनक देखने को मिल रही है। अलग-अलग थीम पर आधारित पंडाल में माता रानी विराजमान हुई हैं। मगर इन सभी पंडालों में एक पंडाल काफी चर्चा में है। ऐसा अनोखा पंडाल आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। गोलगप्पे से इस पंडाल को बनाया गया है।

वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

वैसे तो पूरे कोलकाता में ही दूर्गा पूजा की धूम मची होती है। लोग अलग-अलग थीम पर अनोखे पंडाल सजाते हैं मगर इस बार सबसे ज्यादा चर्चा गोलगप्पे से बने पंडाल की हो रही है। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि पंडाल को चारों तरफ से गोलगप्पे से सजाया गया है। वीडियो में आगे बढ़ते हुए आपकी नजर मां दूर्गा की मूर्ति पर पड़ेगी जिसे देखने के बाद आप भौचक्के हो जाएंगे। ऐसा इसलिए है क्योंकि माता रानी को एक बड़े से गोगप्पे के भीतर विराजमान किया गया है। बेहाला नोटुन दल क्लब द्वारा आयोजित इस भव्य और अनोखे पंडाल ने सोशल मीडिया पर धूम मचाया हुआ है। इस पंडाल को देखने और माता रानी के दर्शन करने के लिए लोग दूर-दूर से आ रहे हैं।

बता दें कि इस वीडियो को यूट्यूब पर @thepalateprojectofficial नाम के पेज ने शेयर किया है। इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर भी खूब शेयर कर रहे हैं। वीडियो को देखने के बाद लोग जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ऐसा शानदार पंडाल मैंने पहले कभी नहीं देखा। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- माता रानी की जय हो। यह कमेंट्स सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर लोगों द्वारा किए गए हैं।

देखिए माता रानी का भव्य पंडाल

ये भी पढ़ें-

फेमस होने के लिए क्या टेक्निक अपनाया, फुट ओवर ब्रिज पर डांस करती लड़की का वीडियो हुआ वायरल

ये 'BUS' नहीं एक धोखा है, बंदे का जुगाड़ देख सिर पकड़ लेंगे आप, लोगों ने दिया ऐसा अनोखा नाम

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement