Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

क्या आपके भी नल में पानी कम आता है? फिर ये जुगाड़ आपके ही काम का है, देखिए वायरल वीडियो

अगर आपके नल से भी पानी कम आता है तो फिर अब आपको चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। इस वायरल वीडियो में आपके इस प्रॉब्लम का पूरा सॉल्यूशन है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 19, 2023 9:08 IST
जुगाड़- India TV Hindi
Image Source : SCREE GRAB FROM VIDEO जुगाड़

सोशल मीडिया पर हमें जुगाड़ के कई वीडियो देखने को मिलते रहते हैं। कभी लोग खाट को जुगाड़ से गाड़ी बना देते हैं तो कुछ लोग जुगाड़ लगाकर देशी मोटर पंप बना लेते हैं। ऐसे ना जाने कितने ही जुगाड़ के वीडियो सोशल मीडिया पर अब तक वायरल हुए होंगे। इन्हीं वीडियो की तरह अब एक और जुगाड़ का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद कई लोगों की पानी की दिक्कत भी खत्म हो जाएगी। अगर आपके नल से भी पानी काफी धीरे और कम आता है तो इस वीडियो को जरूर देखिएगा।

वाह! क्या जुगाड़ है

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बंदा पानी भरने जाता है मगर नल से काफी धीरे और कम पानी निकलता है। काफी देर तक इंतजार करने के बाद भी पानी की रफ्तार वही रहती है। इसके बाद वह अपना जुगाड़ भिड़ाता है। बंदा नल के पाइप को दो अलग-अलग जगहों से काटता है। इसके बाद बंदा एक बोतल को एक दूसरे पाइप में जोड़ता है। वीडियो में आगे आप देखेंगे कि शख्स मेन पाइप से में पाइप को जोड़ता है जिसमें एक तरफ नल लगाता है और दूसरी तरफ बोतल वाला पाइप जोड़ता है। इतना करते ही कम पानी की समस्या दूर हो जाती है। जैसे ही वह शख्स पानी चालू करता है, तो सबसे पहले उस बोतल में पानी आता है। इसके बाद जब भी वह नल चालू करता है नल से तेज रफ्तार में ही पानी निकलता है।'

फटाफट देख डालिए यह जुगाड़

लोगों ने दिए मिक्स्ड रिएक्शन

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स(पहले ट्विटर) पर @ViralXfun नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- हाईटेक स्मार्ट वाटर टैंक। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2.7 मिलियन व्यू मिल चुके हैं। वीडियो देख कर कुछ लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इसे नकली बता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- स्मार्ट आईडिया। तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- यह फेक है, इस तरह यह काम नहीं करता। खैर आपको यह वीडियो कैसा लगा, हमें कमेंट में जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें-

आप 2024 में अगला प्रधानमंत्री किसे देखोगी? बंदे के सवाल पर दादी ने दिया SAVAGE रिप्लाई, फैन हो गई जनता

इलेक्ट्रिक कार में पेट्रोल कैसे भरोगी दीदी? वायरल वीडियो देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement