Thursday, May 02, 2024
Advertisement

आप 2024 में अगला प्रधानमंत्री किसे देखोगी? बंदे के सवाल पर दादी ने दिया SAVAGE रिप्लाई, फैन हो गई जनता

2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर देश में चर्चा शुरू हो गई है। लोग एक दूसरे की राय जानना चाहते हैं कि अगले साल वो किसे प्रधानमंत्री देखना पसंद करेंगे। इसी बीच एक दादी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 19, 2023 8:07 IST
दादी ने दिया SAVAGE रिप्लाई- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB FROM VIDEO दादी ने दिया SAVAGE रिप्लाई

अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में अब ज्यादा वक्त नहीं रह गया है। इसको लेकर जहां एक तरफ सभी पार्टियां तैयारियों में लग गई हैं तो वहीं दूसरी तरफ हमारी जनता भी चाय के साथ इस विषय पर खूब चर्चा करने में लग गई है। हर चाय की टपरी पर आप देख सकते हैं कि चार लोग बैठकर देश के अगले प्रधानमंत्री के बारे में बात कर रहे होंगे। सभी इस बात पर चर्चा कर रहे हैं कि अगले साल देश का प्रधानमंत्री कौन बनना चाहिए। इसी विषय पर एक बंदे ने दादी से सवाल किया। दादी ने सवाल का इतना तगड़ा जवाब दिया कि हर कोई उनका फैन हो गया है।

दादी का SAVAGE रिप्लाई

सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बंदा माइक लेकर आगामी लोकसभा चुनाव पर लोगों की राय ले रहा है। इसी बीच वह एक दादी अम्मा के पास पहुंचता है। बंदा दादी से पूछता है कि,'ये बताओ कि 2024 में आप अगला प्रधानमंत्री किसको देखोगी, राहुल गांधी, नरेंद्र मोदी या फिर तीसरा कोई और?' इस सवाल का जवाब देते हुए दादी कहता हैं, 'बेटा अभी हम लोग तो जाने की तैयारी में हैं, इसका फैसला तुम खुद करो।'

दादी की फैन हुई जनता

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स(पहले ट्विटर) पर @ikpsgill1 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- 'Dadi ji got no chill'। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 10 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा- दादी जरूर फ्रीडम फाइटर रही होंगी। तो दूसरे यूजर ने कहा- इसलिए वो दादी हैं।

देखिए वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

इलेक्ट्रिक कार में पेट्रोल कैसे भरोगी दीदी? वायरल वीडियो देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे

कहीं आप तो ऐसी बेवकूफी नहीं करते, बंदे ने पेट्रोल पंप पर निकाला लाइटर, उसके बाद जो हुआ...

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement