Thursday, May 02, 2024
Advertisement

कहीं आप तो ऐसी बेवकूफी नहीं करते, बंदे ने पेट्रोल पंप पर निकाला लाइटर, उसके बाद जो हुआ...

आजकल एक वीडियो वायरल हो रहा है जो आपको यह सीख देगा कि नियमों को नहीं मानने पर क्या नतीजा भुगतना पड़ सकता है। एक बंदे ने पेट्रोल पंप पर लाइटर का इस्तेमाल किया जिसके बाद पल भर में वहां भीषण आग लग गई।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 19, 2023 7:02 IST
पेट्रोल पंप पर लाइटर का यूज ना करें- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB FROM VIDEO पेट्रोल पंप पर लाइटर का यूज ना करें

सोशल मीडिया पर हर दिन कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो देखकर आप हंसते-हंसते अपना पेट पकड़ लेंगे तो वहीं कुछ वीडियो देखने के बाद लोगों को हैरत होती है। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे और कहेंगे कि लोग कितने बेवकूफ हो सकते हैं। वायरल वीडियो में एक बंदा पेट्रोल पंप पर लाइटर का इस्तेमाल करता है। इकी उसे ऐसी सजा मिलती है कि वह जिंदगी भर नहीं भूल पाएगा।

पेट्रोल पंप पर कर दी गलती

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक व्यक्ति पेट्रोल पंप पर खड़े होकर अपनी गाड़ी में फ्यूल भर रहा है। गाड़ी में फ्यूल भरते-भरते ना जाने उसके मन में क्या आता है और वह अपने जेब में हाथ डालकर एक लाइटर निकालता है। जैसे ही वह बंदा लाइटर जलाता है, फ्यूल उसके कॉन्टैक्ट में आ जाता है। और वहां तुरंत आग लग जाती है। पहले तो बंदा दूर भागता है लेकिन फिर पास आकर उसे बुझाने के लिए पेट्रोल का पाइप कार से बाहर निकालता है। मगर फ्यूल के बाहर निकलते ही आग बढ़ जाती है। वीडियो में आगे आप देखेंगे कि बंदा अपनी गाड़ी लेकर वहां से भाग जाता है और पेट्रोल पंप पर आग जलती रहती है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो कहां का है, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

देखिए शख्स की गलती

आपने हर पेट्रोल पंप पर देखा होगा कि वहां लोगों को सावधान करने के लिए बोर्ड लगाया जाता है। पेट्रोल पंप पर आग लगने का चांस ज्यादा होता है इसलिए वहां लाइटर, माचिस जैसी चीजों को इस्तेमाल करने से मना किया जाता है। अगर आप किसी को ऐसी गलती करते हुए देखतें हैं तो तुरंत उसे रोकें, वरना इसका खामियाजा दूसरों को भरना पड़ सकता है।

लोगों ने क्या कहा?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स(पहले ट्विटर) पर इस वीडियो को @LosDarwinAwards नाम के पेज से शेयर किया गया है। 18 अक्टूबर 2023 को शेयर किए गए इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1 लाख 25 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद हर कोई इस बंदे की बेवकूफी से हैरान है। एक यूजर ने लिखा- मुझे जानना है कि इसने सिगरेट पीना छोड़ा या नहीं। तो दूसरा यूजर लिख रहा है- इसके साथ यही होना चाहिए था।

ये भी पढ़ें-

'प्रेम से बोलो... जय माता दी', दिल्ली मेट्रो में युवक के भजन से भक्ति में लीन हुए यात्री

Viral Video: और बनो स्टंटमैन! बॉटल उछालकर मार रहे थे गुलाटी, हुआ कुछ ऐसा कि सिर पकड़ कर लेट गए

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement