Friday, April 26, 2024
Advertisement

इलेक्ट्रिक कार में पेट्रोल कैसे भरोगी दीदी? वायरल वीडियो देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे

अब पूरी दुनिया इलेक्ट्रिक वाहनों की तरफ बढ़ रही है। इससे पॉल्यूशन में तो कमी आएगी ही, इसके साथ ही साथ बार-बार पेट्रोल भरवाने से भी लोगों को आजादी मिलेगी। इसी वजह से लोग इलेक्ट्रिक कार को अपनी पहली पसंद बना रहे हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 19, 2023 7:33 IST
इलेक्ट्रिक कार में पेट्रोल भरती लड़की- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB FROM VIDEO इलेक्ट्रिक कार में पेट्रोल भरती लड़की

पेट्रोल के बढ़ते दामों और गाड़ियों की हाई मेंटेनेंस से परेशान होकर लोग अब इलेक्ट्रिक कारों की तरफ बढ़ने लगे हैं। EV की मांग इतनी ज्यादा बढ़ रही है कि ऑडी, BMW जैसी बड़ी कंपनियां भी इस मैदान में उतर चुकी हैं। इतना ही नहीं अब तो सरकार भी लोगों को इलेक्ट्रिक कार खरीदने के लिए प्रोत्साहित कर रही है। इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की इलेक्ट्रिक कार में पेट्रोल भरने की कोशिश कर रही है। इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर काफी शेयर कर रहे हैं।

इलेक्ट्रिक कार में पेट्रोल !

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं पेट्रोल स्टेशन पर एक इलेक्ट्रिक कार खड़ी है। गाड़ी से एक लड़की उतरती है और पेट्रोल पंप से पाइप उठाती है। इसके बाद वह लड़की पेट्रोल भरने के लिए गाड़ी की टंकी खोजने लगती है। इस दौरान पिछली गाड़ी में बैठे दो शख्स इसका वीडियो बना लेते हैं। वीडियो में वह दोनों कहते हैं कि यह एक इलेक्ट्रिक कार है,  शायद लड़की को यह समझ में नहीं आ रहा है। कुछ देर तक लड़की के साथ मजाक करने के बाद वह उसे बताते हैं कि यह एक इलेक्ट्रिक कार है। 

वायरल वीडियो पर लोगों के मजेदार कमेंट्स

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स(पहले ट्विटर) पर @HumansNoContext नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो पर खबर लिखे जाने तक इसे 1.7 मिलियन व्यू मिल चुके हैं। इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने लिखा- यही कारण है कि एलियन यहां नहीं आते। तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- लड़की काफी कन्फ्यूज है।

यहां देखिए वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

कहीं आप तो ऐसी बेवकूफी नहीं करते, बंदे ने पेट्रोल पंप पर निकाला लाइटर, उसके बाद जो हुआ...

'प्रेम से बोलो... जय माता दी', दिल्ली मेट्रो में युवक के भजन से भक्ति में लीन हुए यात्री

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement