Monday, May 13, 2024
Advertisement

चोली के पीछे क्या है... गाने पर बॉडीबिल्डर ने ऐसे किया अपना बॉडी फ्लॉन्ट, लोग बोले- एक नंबर

सोशल मीडिया पर एक वीडियो लोगों के बीच खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बॉडीबिल्डर खलनायक मूवी के एक गाने पर बॉडी पोज दे रहा है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

Shailendra Tiwari Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: October 19, 2023 16:13 IST
Viral video- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB (INSTAGRAM) बॉडीबिल्डर ने गाने पर दिया बॉडी पोज

सोशल मीडिया अब लोगों के दैनिक जीवन का हिस्सा बन गया है। सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है, जो लोगों को हंसाता है। ऐसे ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बॉडीबिल्डर एक गाने पर बॉडी पोज दे रहा है। ये वीडियो लोगों को काफी अच्छा लग रहा है। लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे है। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

खलनायक मूवी के गाने पर दिया पोज

दरअसल, एक वीडियो में एक बॉडीबिल्डर बॉलीवुड गाने पर बॉडी पोज दे रहा है। वीडियो में चोली के पीछे क्या है.... गाना बज रहा है, बता दें कि ये गाना खलनायक मूवी का है। बॉडी बिल्डर गाने के साथ ट्यूनिंग कर अपना बॉडी पोज दे रहा है, जो लोगों को खूब-भा रहा है। इसका अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि वीडियो में लोगों हूटिंग करते हुए सुनाई दे रहे हैं। बॉडी बिल्डर वीडियो की शुरुआत बैक पोज से करता है फिर वो सामने पलटकर मून वॉक करते हुए अपने अलग-अलग पोज शो करता है। इस वीडियो को इंटरनेट की जनता भी खूब पसंद कर रही है।

लोग कर रहे तारीफ

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर iamtarungill नाम के यूजर ने चोली के पीछे- क्या पोज दे रहा है नाम के शीर्षक से शेयर किया है। वीडियो को अब करीब 2 लाख तक लोग देख चुके हैं। वहीं, लोग वीडियो पर बॉडीबिल्डर की प्रशंसा में कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि एक नबंर। दूसरे यूजर ने लिखा I love this guy। 

ये भी पढ़ें:

बीच सड़क पर आपस में भिड़ी 2 आंटियां, लोग बोले- अरे ये तो WWE का मैच लग रहा!

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement