A
Hindi News वायरल न्‍यूज भारत में कुछ भी हो सकता है, लड़की ने DOLO दवाई से कपड़ा किया साफ, Video शेयर कर बताया नुस्खा

भारत में कुछ भी हो सकता है, लड़की ने DOLO दवाई से कपड़ा किया साफ, Video शेयर कर बताया नुस्खा

सोशल मीडिया पर एक लड़की ने वीडियो शेयर करते हुए दावा किया है कि DOLO दवाई से आप कपड़े पर लगे दाग को तुरंत साफ कर सकते हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Viral- India TV Hindi Image Source : SCREEN GRAB DOLO से कपड़ा करने का लड़की ने किया दावा

देश और दुनिया में सभी लोग बीमार पड़ने पर दवाईयों का इस्तेमाल करते हैं। दवाईयों की खोज भी लोगों की तबीयत को ठीक करने के लिए की गई थी। अलग-अलग बीमारी के लिए अलग-अलग दवाईयां मार्केट में मौजूद है। लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि किसी दवाई का इस्तेमाल कपड़ा साफ करने के लिए किया जाता है। हो गए ना आप भी हैरान, मगर आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में यह दावा किया जा रहा है कि डोलो दवाई से आप कपड़े पर लगे दाग को आसानी से साफ कर सकते हैं।

लड़की ने किया ऐसा दावा

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर एक वीडियो ने लोगों को दंग कर दिया है। वीडियो में एक लड़की ने यह दावा किया है कि डोलो दवाई से कपड़े पर लगे दाग आसानी से साफ हो जाते हैं। वीडियो में उसने बताया कि, 'गर्म पानी में डोलो दवाई की दो गोलियों को कूटकर डाल दीजिए। इसके बाद उसमें मीठा सोडा और किसी भी कंपनी का डिटरजेंट डाल दीजिए। पानी जब अच्छे से उबल जाए तो उसमें कपड़ा डालकर थोड़ी देर के लिए रहने दीजिए। जब आप पानी से कपड़ा बाहर निकालेंगे तो उसपर से दाग हट गया होगा।' वीडियो देखने के बाद लोगों को यकीन नहीं हुआ और अलग-अलग तरह के सवाल पूछें।

लोगों ने उठाए सवाल

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स पर वायरल हो रहे इस वीडयो को @DrMann1995 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि, 'DOLO का नया उपयोग मार्केट में आ गया।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 32 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- क्या पता बाकी इंग्रेडिएंट्स ने दाग साफ किया हो। एक दूसरे यूजर ने लिखा- यह सब मिलकर लोगों को पागल बना रहे हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- वीडियो में 2-3 जगह कट है, मतलब ये हमें पागल बना रहे हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

इस रेस्टोरेंट में घुसते ही थप्पड़ खाते हैं लोग, फिर भी खाने के लिए लगी रहती है भीड़

Funny Video: शख्स के लिए आने वाला था आखिरी रिश्ता, कोई दिक्कत न खड़ी कर दे इसलिए गांव में ऐलान कर सबको चेताया