Monday, April 29, 2024
Advertisement

इस रेस्टोरेंट में घुसते ही थप्पड़ खाते हैं लोग, फिर भी खाने के लिए लगी रहती है भीड़

दुनिया में एक ऐसा भी रेस्टोरेंट है जहां ग्राहकों का स्वागत थप्पड़ मारकर किया जाता है। लोग थप्पड़ खाने के लिए पैसे देते हैं और अगर आपको अपनी पसंदीदा वेटरेस से थप्पड़ खाना है तो और भी अधिक पैसे लगेंगे।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: December 05, 2023 13:14 IST
थप्पड़ मारते हुए वेटरेस।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA थप्पड़ मारते हुए वेटरेस।

यूं तो आपने कई रेस्टोरेंट में खाना खाया होगा। हर जगह गजब का स्वागत होता है। जिसे देखकर लगता है कि इस रेस्टोरेंट के लिए आप ही देवता हैं। लेकिन हम आज आपको आपको एक ऐसे रेस्टोरेंट के बारे में बताने जा रहे हैं जहां ग्राहकों का स्वागत थप्पड़ मारकर होता है। जी हां, इस रेस्टोरेंट में ग्राहकों का स्वागत वेटरेस थप्पड़ मारकर करती हैं। थप्पड़ मारे जाने के कारण ही ये रेस्टोरेंट पूरी दुनिया में फेमस है।

इस रेस्टोरेंट में थप्पड़ों से होता है ग्राहकों का स्वागत 

इस रेस्टोरेंट का नाम Shachihokoya-ya है। जो कि जापान के नागोया में स्थित है। इस रेस्टोरेंट में सबसे बड़ी बात तो ये है कि यहां थप्पड़ खाने के लिए लोग पैसे भी देते हैं। लोग थप्पड़ खाने के लिए 300 जापानी येन यानी कि 169 रुपए खर्च करते हैं। जिसमें कीमोनो पहने वेटरेस थप्पड़ मारती हैं। कई बार तो ऐसा भी होता है कि वेटरेस इतना जोर का थप्पड़ मारती हैं कि इंसान अपनी जगह से नीचे गिर जाता है। इससे रेस्टोरेंट को और भी फायदा हुआ है।

थप्पड़ मारते हुए वेटरेस।

Image Source : SOCIAL MEDIA
थप्पड़ मारते हुए वेटरेस।

थप्पड़ मारे जाने के पीछे की कहानी

इस रेस्टोरेंट में थप्पड़ मारने की कहानी भी बेहद शानदार है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, Shachihokoya-ya को साल 2012 में खोला गया था। कुछ समय बाद ही ये बंद होने की कागार पर था लेकिन उसी वक्त ग्राहकों को थप्पड़ मारने की शुरुआत की गई। स्टाफ लोगों के अनोखे स्वागत के लिए थप्पड़ मारने लगे। जिसके बाद रेस्टोरेंट का बिजनेस काफी तेजी से बढ़ने लगा। 

पैसे देकर लोग खाते हैं थप्पड़ 

थप्पड़ खाने के लिए लोग इतने उतावले होने लगें कि रेस्टोरेंट को और भी महिला स्टाफ को  नौकरी पर रखना पड़ा गया। यहां कोई पुरूष थप्पड़ नहीं मार सकता इसलिए महिला वेटरेस को इस काम पर रखा गया है। इस रेस्टोरेंट में आप अपनी पसंद की वेटरेस से भी थप्पड़ खा सकते हैं। इसके लिए आपको 300 जापानी येन के बदले 500 जापानी येन यानी करीब 283 रुपए खर्च करने पड़ेंगे।    

ये भी पढ़ें:

Funny Video: शख्स के लिए आने वाला था आखिरी रिश्ता, कोई दिक्कत न खड़ी कर दे इसलिए गांव में ऐलान कर सबको चेताया

मोर छोड़िए इस तस्वीर में एक नीला बटन भी है, खोज दिया तो मान जाएंगे कि चील जैसी नजर है आपकी

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement