A
Hindi News वायरल न्‍यूज 'बोले मेरा कंगना' गाने पर लड़की ने लगाए जबरदस्त ठुमके, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

'बोले मेरा कंगना' गाने पर लड़की ने लगाए जबरदस्त ठुमके, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर आजकल एक स्कूल के क्लासरूम का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक लड़की क्लासरूम में डांस करती हुई नजर आ रही है।

Viral- India TV Hindi Image Source : SCREEN GRAB क्लासरूम में लड़की ने किया धांसू डांस

आजकल युवा हो या फिर बुढ़े हो, हर कोई सोशल मीडिया पर फेमस होना चाहता है। अब फेमस होने के लिए सबसे आसान तरीका क्या है? बिल्कुल सही कहा, रील्स बनाओ और फेमस हो जाओ। सड़क, ट्रेन, स्टेशन जहां लोगों को मौका मिल रहा है, वीडियो शूट करने में लग जा रहे हैं। चलो यहां तक तो ठीक था, लेकिन अब क्लासरूम में भी रील्स बनने लगे हैं। बच्चे पढ़ाई छोड़कर रील बनाने में लग गए हैं।

वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो एक स्कूल के क्लासरूम का है जहां सीट पर कुछ बच्चे बैठे हुए हैं। वहीं एक लड़की 'बोले मेरा कंगना' गाने पर जमकर ठुमके लगाती हुई नजर आ रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की गाने की एक-एक लाइन के हिसाब से डांस कर रही है। वहीं पीछे बैठी लड़कियां उसे कुछ इस तरह से देख रही हैं जैसे वो हटे तो इनकी बारी आए और ये अपने डांस का वीडियो बनवाएं। वीडियो को ध्यान से देखने के बाद आपको नजर आएगा की क्लास में कुछ बच्चे ही हैं और कोई टीचर भी पास में नजर नहीं आ रहा है।

लोगों ने क्या कहा?

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर @ChapraZila नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- यह लोग बाद में कहेंगे की सरकारी स्कूल में पढ़ाी नहीं होती है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- इनको बाद में नौकरी के लिए भी रोना पड़ेगा।

यहां देखिए वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

Man Fight With Bull: 'सटला त गईला बाबू', नशे में धुत व्यक्ति ने सांड से की छेड़खानी, फिर मिली ऐसी पटखनी की नानी याद आ गई

करवा चौथ पर चाहिए थी छुट्टी, शख्स ने लिखा ऐसा मजेदार लेटर, तुरंत हो गया वायरल