A
Hindi News वायरल न्‍यूज अरे दीदी ये कैसे किया? एक्सीडेंट का Video देखकर आपके मन में उठेगा ऐसा ही सवाल

अरे दीदी ये कैसे किया? एक्सीडेंट का Video देखकर आपके मन में उठेगा ऐसा ही सवाल

इस समय सोशल मीडिया पर एक्सीडेंट का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान है कि आखिर यह हादसा हुआ तो कैसे हुआ। वीडियो को देखने के बाद आपका भी हैरान होना तय है।

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

हर दिन सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते हैं। इसमें ज्यादातर वीडियो मनोरंजन से जुड़े हुए होते हैं। मगर कभी-कभी सोशल मीडिया पर सड़क हादसे के भी वीडियो वायरल हो जाते हैं। कुछ वीडियो को देखने के बाद समझ में आ जाता है कि यह एक्सीडेंट कैसे हुआ होगा। मगर अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसने हर किसी को हैरान कर दिया है। वीडियो को देखने के बाद आपको समझ में ही नहीं आएगा कि यह एक्सीडेंट हुआ तो कैसे हुआ? आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

वीडियो में ऐसा क्या दिखा?

आपने आजतक सड़क पर हुए एक्सीडेंट के कई वीडियो देखे होंगे। मगर अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है, वैसा एक्सीडेंट कभी नहीं देखा होगा। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक स्कूटी किसी के घर की छत पर अटकी हुई है। हालांकि इस हादसे में स्कूटी पर बैठी दोनों महिलाएं सुरक्षित हैं मगर लोगों को यह समझ में नहीं आ रहा है कि यह एक्सीडेंट कैसे हुआ और स्कूटी किसी के घर की छत से कैसे टकराई।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग पर @jpsin1 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि, 'सोचिए यह एक्सीडेंट कैसे हुआ, वो स्त्री है, वो कुछ भी कर सकती है।'खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख 35 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- मैंने ऐसा सीन तो सिर्फ फिल्म में देखा था। दूसरे यूजर ने लिखा- रोड के बीच घर कैसे बना, जांच का विषय है। तीसरे यूजर ने लिखा- लेकिन यह हुआ कैसे? वहीं एक यूजर ने लिखा- आसमान से गिरी झोपड़ी में अटकी।

ये भी पढ़ें-

ये दादी अम्मा तो बड़ी Cool हैं, Video देखकर आपके चेहरे पर भी आ जाएगी मुस्कान

कांग्रेस की दूसरी लिस्ट जारी होते ही लोग लेने लगे मजे, सोशल मीडिया पर मजेदार कमेंट्स की हुई बौछार