Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

ये दादी अम्मा तो बड़ी Cool हैं, Video देखकर आपके चेहरे पर भी आ जाएगी मुस्कान

सोशल मीडिया पर इस समय एक दादी अम्मा अपने डांस से लोगों का दिल जीत रही हैं। वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग भी दादी की खूब तारीफ कर रहे हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: March 14, 2024 10:51 IST
सिर पर बोतल रखकर डांस करती हुई दादी- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सिर पर बोतल रखकर डांस करती हुई दादी

हर दिन सोशल मीडिया पर ना जाने कितने ही वीडियो अप्लोड किए जाते हैं। इन सभी वीडियो में से कुछ वीडियो हर दिन वायरल भी होते हैं, जिसमें डांस, लड़ाई और टैलेंट के वीडियो देखने को मिलते हैं। मगर कभी-कभी ही ऐसे वीडियो वायरल होते हैं जिन्हें देखने के बाद इंसान के चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान आ जाती हो। इस समय एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को आप एक बार नहीं बल्कि कई बार देखेंगे। तो आइए फिर आपको बताते हैं कि इस वीडियो में ऐसा क्या है जिसे देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी।

दादी अम्मा ने जीता लोगों का दिल

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर दादी अम्मा के डांस का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दादी अम्मा बॉलीवुड के गानों पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं। मगर आप सोचेंगे कि इसमें ऐसा क्या खास है, लेकिन आपको बता दें कि यह वीडियो आम वीडियो की तरह नहीं है। वीडियो में नजर आता है कि दादी अपने सिर पर एक बोतल को बैलेंस करते हुए और सिटी बजाकर खूब मजे से डांस कर रही हैं। पूरे वीडियो में दादी के चेहरे पर एक अलग तरह की ही खुशी देखने को मिल रही है। वहां मौजूद हर इंसान की नजरें सिर्फ दादी पर टिकी हुई हैं। इस वीडियो को देखने के बाद आपके चेहरे पर भी एक मुस्कान जरूर आएगी।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को एक्स पर @desimojito नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए अकाउंट यूजर ने कैप्शन में मजाकिया अंदाज में लिखा कि, 'इन्होंने नाश्ते में बॉबी देओल को खा लिया।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 56 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- बॉबी देओल की असली कोरियोग्राफर। दूसरे यूजर ने लिखा- हमेशा लड़के ही सभी मजे क्यों करे? तीसरे यूजर ने लिखा- आंटी ने तो कमाल कर दिया। एक अन्य यूजर ने लिखा- चाची 420।

ये भी पढ़ें-

एक बारात ऐसी भी! सजी हुई JCB पर दुल्हन लेने निकला दूल्हा, Video देखकर लोगों ने लिए खूब मजे

सदर बाजार में चोरी की कोशिश करते चोर का शख्स ने बनाया Video, मगर सोशल मीडिया पर खुद हो गया ट्रोल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement