Monday, April 29, 2024
Advertisement

प्रेग्नेंसी की हालत में भी Reel बनाती दिखी महिला, Video देख लोग बोले- 'दुनिया खत्म होने के कगार पर है'

सोशल मीडिया पर हमेशा की तरह इस बार भी एक रील वायरल हो रहा है। मगर इस रील को देखने के बाद आप पूरी तरह से हिल जाएंगे। आइए आपको बताते हैं कि इस रील में ऐसा क्या दिखाई दे रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: March 13, 2024 10:52 IST
रील बनाती हुई प्रेग्नेंट महिला- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA रील बनाती हुई प्रेग्नेंट महिला

हर दिन सोशल मीडिया पर सुबह से शाम तक कई वीडियो और रील वायरल होते हैं। कुछ वीडियो अच्छे कंटेंट के दम पर वायरल होते हैं तो कुछ वीडियो क्रिंज कंटेंट के कारण वायरल हो जाते हैं। अच्छे कंटेंट वाले वीडियो को देखकर लोग उनकी जमकर तारीफ करते हैं मगर जो लोग क्रिंज कंटेंट बनाते हैं, उनका उतना मजाक बनता है। ऐसे कई वीडियो आपने भी पहले देखा होगा। लेकिन इस समय जो वीडियो वायरल हो रहा है, वैसा आपने पहले कभी नहीं देखा होगा।

महिला की रील हुई वायरल

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर महिला का एक रील वायरल हो रहा है जिसमें वह भोजपुरी गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है। अब आप सोचेंगे कि इसमे अजीब क्या है? आजकल हर कोई रील बनाता है। मगर इस वीडियो को देख लोगर हैरान इसलिए हो रहे हैं क्योंकि यह महिला प्रेग्नेंट है और इस हालत में डांस करते हुए रील बना रही है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को एक्स पर @ChapraZila नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि, 'इस हाल में भी रील बनाना नहीं छोड़ रहे लोग, सच में दुनिया बदल रही है।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- दुनिया खत्म होने के कगार पर है। एक अन्य यूजर ने लिखा- कर्म तो जारी रहेगा चाहे स्थिति कैसी भी हो, यह महिला कर्मठ है, सलाम है जज्बे को।

ये भी पढ़ें-

"मेरे साथ मेरा EX भी रहेगा", शादी से पहले महिला ने अपने पति के सामने रखी ये अजीब शर्त

चलती बाइक पर ही कपल करने लगा रोमांस, कैमरे में इस हाल में कैद हुए लव बर्ड्स, देखें VIDEO

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement