Friday, April 26, 2024
Advertisement

"मेरे साथ मेरा EX भी रहेगा", शादी से पहले महिला ने अपने पति के सामने रखी ये अजीब शर्त

शादी में दुल्हन ससुराल अकेली ही आती है लेकिन एक दुल्हन ऐसी भी है, जिसने ससुराल आने से पहले अपने पति के सामने एक शर्त रख दी। उसने कहा कि वह अपने पूर्व पति के साथ ही ससुराल में रहेगी। जिसके बाद दूल्हा भी इसके लिए मान गया।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 12, 2024 23:45 IST
सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सांकेतिक तस्वीर

शादी के दौरान लड़का-लड़की एक दूसरे के मन की बातों को जानने की कोशिश करते हैं। ताकि बाद में उन्हें कोई परेशानी का सामना न करना पड़े। लोग एक दूसरे की आदतों के बारे में जानना चाहते हैं साथ में जो भी शर्तें होती हैं, उनके बारे में भी बाते करते हैं। अगर एक दूसरे की शर्तें मंजूर होती हैं तो ही बात आगे बढ़ाते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ एक शख्स के साथ। दरअसल, शख्स की पत्नी ने उसके सामने एक अजीब शर्त रख दी। दुल्हन ने कहा कि वह शादी तभी करेगी जब उसका पूर्व पति भी उसके साथ ही रहेगा। यूं तो दुल्हन शादी के बाद अकेली ही दूल्हे के घर आती है लेकिन इस दुल्हन ने शादी के बाद अपने पूर्व पति को अपने साथ रखने को कहा। हैरानी की बात तो यह रही कि दुल्हन के मंगेतर ने इस बात को मान भी ली।

महिला ने अपने पति के सामने रखी ये शर्त

अब आप सोच रहे होंगे कि ये कैसा इंसान है जो अपनी होने वाली बीवी के पूर्व पति को भी अपने साथ रखने के लिए मान गया। लेकिन जब आप इस कहानी को सुनेंगे तो आपकी नजर में होने वाले दूल्हा-दुल्हन दोनों के लिए इज्जत बढ़ जाएगी। चलिए अब आपको इस कहानी के बारे में बताते हैं। इस दुल्हन का नाम क्रिस है और दूल्हे का नाम ब्रैंडन है। 38 साल की क्रिस 36 साल के जेम्स आर्म्स्ट्रान्ग से शादी करने जा रही हैं। शादी से पहले क्रिस ने जेम्स के सामने ऐसी शर्त रखी जिसे सुनकर जेम्स हैरान रह गए। क्रिस ने कहा कि शादी के बाद वह अपने बचपन के दोस्त और पूर्व पति ब्रैंडन को भी अपने साथ रखेंगी। जेम्स भी इस शर्त को मान गए। जेम्स ने ना सिर्फ क्रिस से शादी ती बल्कि उन्होंने क्रिस के पूर्व पति ब्रैंडन को भी अपने साथ रखा। दोनों मिलकर ब्रैंडन के अभिभावक भी बन गए।

पूरी तरह से फिल्मी है ये लव स्टोरी

बतातें चले कि क्रिस ने साल 2006 में अपने बचपन के दोस्त ब्रैंडन से शादी की थी। लेकिन कुछ समय बाद ब्रैंडन का एक्सीडेंट हो गया। जिससे उनकी मानसिक स्थिति खराब हो गई। पहले तो क्रिस ब्रैंडन के साथ ही रही। लेकिन इसके बाद उन्होंने जीवन में आगे बढ़ने का सोचा। फिर वह जेम्स से मिलीं। जेम्स से उन्हें प्यार हुआ और उन्होंने तलाक लेकर जेम्स से शादी करने की सोची। लेकिन इसके बाद वह ब्रैंडन को छोड़ना नहीं चाहती थीं इसलिए उन्होंने जेम्स को अपने बारे में सबकुछ बताया। जेम्स भी शादी के वक्त क्रिस की बातों को समझें और दोनों ने मिलकर ब्रैंडन के कानूनी अभिभावक बनने की अर्ज़ी दी।

ये भी पढ़ें:

पुल से टकराने के बाद हवा में लटका ट्रक, मौत के मुंह से खींचकर निकाला गया ड्राइवर, देखें Video

चलती बाइक पर ही कपल करने लगा रोमांस, कैमरे में इस हाल में कैद हुए लव बर्ड्स, देखें VIDEO

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement