Sunday, April 28, 2024
Advertisement

सड़क पर डांस करते हाथी का Video हुआ वायरल, मगर लोगों ने बता दी इसके पीछे की सच्चाई

सोशल मीडिया पर एक वीडियो अभी काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक हाथी डांस करते हुए नजर आ रहा है। लेकिन इसकी सच्चाई कुछ और ही है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: March 01, 2024 21:00 IST
सड़क पर डांस करता हुआ हाथी!- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सड़क पर डांस करता हुआ हाथी!

हर दिन कई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। सोशल मीडिया पर अधिक वायरल होने वाले वीडियो के कंटेंट की बात करें तो इसमें डांस और लड़ाई के वीडियो ज्यादा देखने को मिलेंगे। लोग फेमस होने के लिए और अपने वीडियो पर अधिक लाइक पाने के लिए पब्लिक प्लेस जैसे मेट्रो, ट्रेन और सड़क पर डांस करते हैं। वीडियो वायरल होने के बाद लोग इनकी क्लास भी लगाते हैं। मगर क्या आपने सड़क पर डांस करते हुए एक हाथी का वीडियो देखा हो, जो अभी खूब वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है और लोगों ने उस वीडियो कौन सी सच्चाई बताई है।

वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि एक हाथी कहीं सड़क पर खड़ा है। उसे देखने के लिए सड़क पर काफी लोग भी पीछे की तरफ खड़े नजर आएंगे। साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म जेलर का सुपरहिट गाना 'Kavalaya' पर डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है। इसी कारण वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने बताई वीडियो की सच्चाई

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर _anil.arts_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 67 लाख 28 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद कुछ लोगों ने सोचा कि हाथी के साथ यह बहुत गलत हो रहा है। उन्होंने अपनी बात को कमेंट में लिखा। लोगों को हो रही गलतफहमी देखकर कुछ लोगों ने इसके पीछे की सच्चाई बताई। लोगों ने कमेंट में बताया कि, टेंशन ना लें, यह असली हाथी नहीं है। कुछ लोगों ने हाथी का कॉस्ट्यूम पहना है और वे डांस कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- शांत हो जाओ, ये नकली है, इसके अंदर 2 आदमी है। दूसरे यूजर ने लिखा- कॉस्ट्यूम काफी अच्छा है जिस कारण आपको लगेगा कि यह एक असली हाथी है।

ये भी पढ़ें-

Exercise करते शख्स का Video हुआ वायरल, मगर लोगों ने 'Fitness Chapri' का दिया टैग

'भीख मांगने वालों के लिए खुशखबरी'... प्रचार देखकर लोग ले रहे खूब मजे, Video भी हो रहा वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement