Saturday, April 27, 2024
Advertisement

डांस करते हुए हाथी का Video सोशल मीडिया पर हुआ जमकर वायरल, लोग बोले- 'ये असली नहीं है'

सोशल मीडिया पर एक हाथी का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में हाथी मस्ती में डांस करते हुए नजर आ रहा है। मगर लोगों ने कमेंट्स में बताया कि यह हाथी नहीं है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: February 02, 2024 15:51 IST
लोगों ने बताई इस हाथी की सच्चाई- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA लोगों ने बताई इस हाथी की सच्चाई

सोशल मीडिया की दुनिया बड़ी अनोखी दुनिया है। इस प्लेटफॉर्म पर कब क्या वायरल हो जाए, कभी अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है। हर दिन अलग-अलग तरह के कई वीडियो वायरल होते हैं। ऐसा ही एक हाथी का वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हाथी ढोल की आवाज सुनकर काफी मजे में नाचते हुए नजर आ रहा है। मगर कुछ लोगों ने कमेंट्स में बताया कि यह हाथी नहीं है। आइए आपको बताते हैं कि लोगों का क्या मानना है?

अगर हाथी नहीं तो क्या?

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @WokePandemic नाम के अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसे खबर लिखे जाने तक 82 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो में कुछ लोग ढोल बजा रहे हैं, जिसकी आवाज सुनकर हाथी मजे में झूम रहा है। इस दौरान वहां मौजूद कुछ लोग भी उसके साथ डांस कर रहे हैं। मगर कमेंट्स में लोगों का कहना है कि यह हाथी नहीं है। एक यूजर ने लिखा- भाई ये हाथी नहीं है, कुछ लोग इसके अंदर डांस कर रहे हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- अरे भाई ये असली हाथी नहीं है। तीसरे यूजर ने लिखा- भाई दो लोग इस सुंदर से हाथी के कॉस्टयूम में डांस रहे हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- ये हाथी नहीं है बल्कि कुछ लोग हाथी के कॉस्टयूम में डांस कर रहे हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

अगर ये असली हाथी नहीं है तो फिर हाथी का कॉस्टयूम बनाने वाले की तारीफ करनी चाहिए। उस शख्स ने हाथी का कॉस्टयूम इस तरीके से बनाया है कि आपको भी एक बार धोखा हो जाएगा। अभी कुछ दिनों पहले भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था जिसमें छोटा हाथी के नाम से मशहूर गाड़ी पर एक हाथी जाता हुआ दिखाई दे रहा था। मगर वह भी हाथी का कॉस्टयूम ही था।

ये भी पढ़ें-

Budget 2024 एक Fighter की तरह मंदी के Animal से... फिल्मी अंदाज में बजट को लेकर बोले हर्ष गोयनका

स्टार्टअप शुरू करना है तो इसमें करें, आनंद महिंद्रा ने Video शेयर कर इनवेस्ट करने को कहा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement