Monday, April 29, 2024
Advertisement

Budget 2024 एक Fighter की तरह मंदी के Animal से... फिल्मी अंदाज में बजट को लेकर बोले हर्ष गोयनका

Budget 2024 को लेकर हर्ष गोयनका ने एक्स पर फिल्मी अंदाज में ट्वीट किया है। उन्होंने हालिया हीट फिल्मों का नाम जोड़ते हुए लिखा- '#बजट2024 एक Fighter है जो मंदी के Animal को कंट्रोल में करता है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 02, 2024 14:53 IST
हर्ष गोयनका ने एक्स पर बजट को लेकर किया पोस्ट।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA हर्ष गोयनका ने एक्स पर बजट को लेकर किया पोस्ट।

1 फरवरी 2024 को लोकसभा में केंद्रीय वित्त मंत्री ने निर्मला सितारमण ने देश का अंतरिम बजट पेश किया। बजट के आते ही सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन्स की बाढ़ आ गई। कुछ लोगों ने बजट से जुड़ा मीम शेयर किया तो कई लोगों ने बजट को अपने अंदाज में लोगों को समझाया। इसी क्रम में देश के जाने माने बिजनेस मैन हर्ष गोयनका ने भी Budget 2024 को फिल्मी अंदाज में लोगों को समझाया। इसे लेकर गोयनका ने अपने ट्विटर अकाउंट से मजाकिया और फिल्मी अंदाज में पूरे बजट का सार समझाया है।

हर्ष गोयनका बजट 2024 को अपने अंदाज में लोगों को समझाया

हर्ष गोयनका ने एक्स पर शेयर किए गए अपने पोस्ट में लिखा- '#बजट2024 एक Fighter है जो मंदी के Animal को कंट्रोल में करता है, ये गरीबी के खिलाफ Gadar है और भारत के Jawaan के पक्ष में हैं जिससे ये सुनिश्चित हो कि कोई 12th Fail न रह जाए। युवाओं के लिए समावेशन, शिक्षा और रोजगार और जनता के कल्याण के उपायों के साथ, हमारी Salaar वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का Bahadur काम।

लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट

गोयनका का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस पोस्ट को लाखों लोगों ने देखा और बड़ी तदाद में इस पर कमेंट किया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- सभी हीट फिल्मों को एक लाइन में बहुत अच्छे तरीके से लिखा गया है। दूसरे ने लिखा- लगता है आजकल आप खूब फिल्में देख रहे हैं। वहीं, तीसरे शख्स ने कमेंट करते हुए कहा- सर आपका यह पोस्ट पूरी तरह फिल्मी है। जबकि कई यूजर्स ने कहा कि बजट को लेकर वित्त मंत्री से हमें यहीं उम्मीद थी। एक बार फिर से मिडिल क्लास के लोगों को कुछ नहीं मिला।

ये भी पढ़ें:

स्टार्टअप शुरू करना है तो इसमें करें, आनंद महिंद्रा ने Video शेयर कर इनवेस्ट करने को कहा

700 रुपए में थार खरीदने वाला बच्चा पहुंचा कार प्लांट घूमने, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया ये प्यारा Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement