Monday, April 29, 2024
Advertisement

कांग्रेस की दूसरी लिस्ट जारी होते ही लोग लेने लगे मजे, सोशल मीडिया पर मजेदार कमेंट्स की हुई बौछार

लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने 12 मार्च को 43 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की। लिस्ट देखने के बाद लोग मजेदार कमेंट्स करने लगे।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: March 13, 2024 19:09 IST
कांग्रेस की लिस्ट पर लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA कांग्रेस की लिस्ट पर लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

लोकसभा चुनावों में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। इसके लिए सभी पार्टियां तैयार हो गई हैं और बारी-बारी चुनावों के लिए अपने उम्मीदवारों की लिस्ट भी जारी कर रही हैं। 12 मार्च 2023 को कांग्रेस ने अपन 43 उम्मीदवारों की दूसरी सूची भी जारी कर दी। कांग्रेस पार्टी की सूची जैसे ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आई, लोगों ने मजे लेने शुरू कर दिए। लिस्ट के नीचे कमेंट सेक्शन में लोगों ने मजेदार कमेंट्स की बौछार लगा दी। कुछ लोगों ने लिस्ट को को रिट्विट करते हुए भी मजेदार बातें लिखी। आइए आज हम आपको इस लिस्ट और लिस्ट के नीचे किए गए मजेदार कमेंट्स के बारे में बताते हैं।

कांग्रेस ने जारी की लिस्ट

12 मार्च को कांग्रेस पार्टी ने अपनी दूसरी लिस्ट जारी की। इस लिस्ट में उनके 43 उम्मीदवारों के नाम लिखे हैं और साथ ही उनकी लोकसभा सीट भी लिखी गई है। जांच एजेंसी ANI ने अपने ट्विटर हैंडर पर इस लिस्ट को शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी।

यहां देखें लिस्ट

लोग करने लगे मजेदार कमेंट्स

कांग्रेस की दूसरी लिस्ट देखते ही लोगों ने मजेदार कमेंट्स करने की शुरूआत कर दी। इस लिस्ट को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- हार की शुभकामनाएं। दूसरे यूजर ने लिखा- राहुल गांधी को अमेठी से उतारो, डरो मत। एक यूजर ने लिखा- तो क्या कांग्रेस पार्टी ने ममता के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है, कि वे उनके राज्य से चुनाव नहीं लड़ेंगे? एक अन्य यूजर ने लिखा- लगता है उत्तर प्रदेश में कैंडिडेट नहीं मिल रहे हैं, बड़ी विकट स्थिति है। वहीं एक यूजर ने लिखा- दो A4 बेकार हो गए।

यहां देखें लोगों के कमेंट्स

लोगों ने इस तरह के किए कमेंट

Image Source : SOCIAL MEDIA
लोगों ने इस तरह के किए कमेंट

यह सभी कमेंट अलग-अलग अकाउंट्स से लिए गए हैं। लोगों ने कांग्रेस पार्टी की दूसरी लिस्ट जारी होते ही इस तरह के कई मजेदार कमेंट किए। वहीं एक यूजर ने इस लिस्ट को रिट्विट करते हुए लिखा, 'कांग्रेस ने जारी की अपने उम्मीदवारों की दूसरी सूची लेकिन आएगा तो मोदी ही।'

ये भी पढ़ें-

एक बारात ऐसी भी! सजी हुई JCB पर दुल्हन लेने निकला दूल्हा, Video देखकर लोगों ने लिए खूब मजे

सदर बाजार चोरी की कोशिश करते चोर का शख्स ने बनाया Video, मगर सोशल मीडिया पर खुद हो गया ट्रोल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement